CG: रेड डालने आई IT की गाड़ियों का कटा चालान, BJP बोली अधिकारियों को काम करने से रोक रही सरकार

इनकम टैक्स विभाग की गाड़ियों को जब्त करने के मामले पर सियासत गरमा गई है. बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा का प्रदेश सरकार पर आरोप है अधिकारियों को काम करने से रोका जा रहा है.

CG: रेड डालने आई IT की गाड़ियों का कटा चालान, BJP बोली अधिकारियों को काम करने से रोक रही सरकार
फाइल फोटो

रायपुर: राजधानी रायपुर (Raipur) में इनकम टैक्स रेड के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने IT की 20 गाड़ियों को जब्त कर दिया. नो-पार्किंग में खड़ी गाड़ियों का 3400 रुपए का चालान भी किया गया. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने सभी गाड़ियों को छोड़ दिया. बता दें कि जिन गाड़ियों को पुलिस ने जब्त किया था वो सभी आयकर विभाग ने बाहर से मंगाईं थीं.

''अधिकारियों को काम करने से रोका जा रहा''
वहीं, इनकम टैक्स विभाग की गाड़ियों को जब्त करने के मामले पर सियासत गरमा गई है. बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा का प्रदेश सरकार पर आरोप है अधिकारियों को काम करने से रोका जा रहा है.

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने भी ट्वीट कर बघेल सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि जिस तत्पर्ता से रायपुर पुलिस ने रात एक बजे नगर की सुनसान सड़कों पर नो पार्किंग के नाम पर वाहन जप्त किया अद्वितीय है. पुलिस दिन में भी इतनी तत्पर्ता दिखाए तो शहरों में कभी जाम नहीं लगे. आखिर ऐसा क्या हो गया कि तुरंत चलान का भुगतान न लेकर सभी गाड़ी थाने ले गए, अद्भुत है.

''राजनीतिक दबाव बनाने की कोशिश''
खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया. बदले की कार्रवाई बतते हुए अमरजीत भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा का सूपड़ा साफ हो गया है इसलिए केंद्र में बैठी बीजेपी राजनीतिक दबाव बनाने की कोशिश कर रही है.