कैसा नगर निगम, लॉकडाउन के बावजूद साढ़े 4 करोड़ का डीजल पी गईं गाड़ियां
Advertisement

कैसा नगर निगम, लॉकडाउन के बावजूद साढ़े 4 करोड़ का डीजल पी गईं गाड़ियां

दरअसल, छिंदवाड़ा नगर निगम कमिश्नर हिमांशु सिंह देवरिया ने सोमवार को समीक्षा बैठक बुलाई थी. जिसमें टाइम लिमिट की समीक्षा बैठक में उन्हें एक वित्तीय वर्ष में नगर निगम के गाड़ियों में 4.5 करोड़ डीजल के खर्च का पता चला. 

सांकेतिक तस्वीर.

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: छिंदवाड़ा जिले के नगर-निगम में डीजल के नाम पर बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है. यहां एक  वित्तीय वर्ष में नगर-निगम की गाड़ियां 4.5 करोड़ रुपए का डीजल पी गईं. इसका आंकड़ा जब वरिष्ठ अधिकारियों को पता चला तो उनके भी होश उड़ गए. अब ऐसे में सवाल उठता है कि छिंदवाड़ा जैसे छोटे शहर में डीजल का खर्च इतना कैसे आ गया?

SC से पिता के पक्ष में आया फैसला तो बेटे ने कहा, ''सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं"

दरअसल, छिंदवाड़ा नगर निगम कमिश्नर हिमांशु सिंह देवरिया ने सोमवार को समीक्षा बैठक बुलाई थी. जिसमें टाइम लिमिट की समीक्षा बैठक में उन्हें एक वित्तीय वर्ष में नगर निगम के गाड़ियों में 4.5 करोड़ डीजल के खर्च का पता चला. इस दौरान वे भी आश्वचर्य रह गए कि आखिर कैसे इतने रुपए का डीजल फूंक दिया गया. 

MP BOARD ने शिक्षामंत्री को लिखा लेटर- दिवाली के बाद खोले जा सकते हैं स्कूल

इस मामले में जब नगर निगम कमिश्नर हिमांशु सिंह देवरिया से बात की गई तो उन्होंने बताया कि संबंधित अधिकारियों से मामले में जानकारी मांगी गई है. जांच के बाद मामले में शामिल अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Watch Live TV-

ये भी देखे

Trending news