बस रुकवाई; फिल्मी तरीके से एक युवक को झांसे में लिया, कुछ ही देर में लूट ली ढाई करोड़ की ज्वैलरी
Advertisement

बस रुकवाई; फिल्मी तरीके से एक युवक को झांसे में लिया, कुछ ही देर में लूट ली ढाई करोड़ की ज्वैलरी

राजस्थान के नीमराणा और शाहजहांपुर के बीच एक अजब-गजब लूट की वारदात हुई. यहां एक युवक ने ढाई करोड़ की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर लिया. शातिर इतना कि लूट करने के लिए उसने सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) की वर्दी का सहारा लिया.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली/अलवर: राजस्थान के नीमराणा और शाहजहांपुर के बीच एक अजब-गजब लूट की वारदात हुई. यहां एक युवक ने ढाई करोड़ की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर लिया. शातिर इतना कि लूट करने के लिए उसने सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) की वर्दी का सहारा लिया. शातिर लूटेरा दिल्ली से रोडवेज बस से ढाई करोड़ की ज्वैलरी लेकर जा रहे शख्स को अपना शिकार बना लिया. लूट का तरीका पूरी तरह से फिल्मी था. 

चौंकाने वाली यह घटना दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रात की बताई जा रही है. दरअसल, प्रमोद सैनी दिल्ली से जयपुर बस से करीब ढाई करोड़ की ज्वैलरी लेकर जा रहे थे. इसी बस में शाहजहांपुर के बाद दो लोग और सवार हुए. बस जयपुर की ओर बढ़ रही थी तभी रास्ते में एक इंडीवर गाड़ी पर कुछ लोग आए और बस को रुकवा लिया. गाड़ी से एक युवक उतरा और उसने ज्वैलरी लेकर जा रहे प्रमोद को तस्कर बता कर उतरवा लिया. बस में चढ़े युवक ने खुद को सीआईएसएफ का एएसआई बताया. प्रमोद को उन्होंने अपनी गाड़ी में बैठा लिया. तभी वह किसी को फोन लगाने लगे, लेकिन गाड़ी में बैठे दूसरे व्यक्ति ने प्रमोद का मना कर दिया. कुछ दूर चलकर उन्होंने प्रमोद सैनी से ज्वैलरी लूट ली. जब उन्होंने विरोध किया और किसी परिचित को कॉल करने लगे तो फर्जी एएसआई ने उनका मोबाइल तोड़कर झाड़ियों में फेंक दिया. 

CCTV में कैद हुआ चोर का अजीब तरीका; कार चोरी के बाद अलग-अलग गाड़ियों से  मौके पर पहुंचा, फिर भाग गया

मामले की सूचना पर जयपुर पुलिस हरकत में आ गई और नीमराणा पुलिस को मामले से अवगत कराया गया, जिसके बाद भिवाड़ी पुलिस भी जांच में जुट गई. गुरुवार दोपहर बाद जयपुर पुलिस पीड़ित को नीमराणा पुलिस थाने लेकर आई. जहां पर पीड़ित प्रमोद सैनी से पूरे घटनाक्रम बताया.

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह श्री विनायक एयर मार्शल कंपनी के दिल्ली ऑफिस में पिछले दो महीने से काम कर रहा है. कंपनी के जयपुर व दिल्ली में ऑफिस हैं. भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि नीमराणा थाना क्षेत्र में ढाई करोड़ के गोल्ड ज्वैलरी रोडवेज बस से सीआईएसएफ की वर्दी में पहने लोगों द्वारा रुकवा कर उसको तस्कर बता कर ले जाने और लूटने की बात सामने आई है. फिलहाल मामला संदिग्ध लग रहा है. जांच की जा रही है. मामला तस्करी या हवाला से जुड़ा भी हो सकता है, ये इस युवक द्वारा गड़बड़ी करने की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! कई गाड़ियां हुई हैं कैंसिल, चेक कर लें अपनी ट्रेन का स्टेटस

बुजुर्ग यात्री को मौत के मुंह से खींच लाया RPF जवान, देखिए हैरतअंगेज वीडियो

WATCH LIVE TV

Trending news