सिधिंया के कांग्रेस छोड़ने पर कमलनाथ का पहला बयान- कोई चिंता नहीं, बहुमत साबित करेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh652257

सिधिंया के कांग्रेस छोड़ने पर कमलनाथ का पहला बयान- कोई चिंता नहीं, बहुमत साबित करेंगे

कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, सरकार पूरे 5 साल चलेगी.

 

मध्य प्रदेश में चल रही सियासी महाभारत के बीच सीएम कमलनाथ ने दावा किया है कि वो सदन में बहुमत साबित करेंगे.

भोपाल: मध्य प्रदेश में चल रही सियासी महाभारत के बीच सीएम कमलनाथ ने दावा किया है कि वो सदन में बहुमत साबित करेंगे. कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, सरकार पूरे 5 साल चलेगी. साथ ही बेंगलुरु में मौजूद विधायकों को लेकर कमलनाथ ने कहा कि हमारे विधायकों को बेंगलुरु में कैद कर रखा गया है, सभी हमारे संपर्क में हैं. यदि वो स्वतंत्र होते तो उन्हें बेंगलुरु में क्यों रखा जाता. उधर, कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि लोगों को अभी कमलनाथ का मास्टरस्ट्रोक देखने को मिलेगा. पीसी शर्मा ने ये जवाब पत्रकारों के उस सवाल पर दिया जब उनसे पूछा गया कि क्या कमलनाथ के पास सरकार बचाने के लिए संख्या बल है.

यह भी पढ़ें: सरकार बचाने के लिए कमलनाथ ने बनाया ये प्लान, BJP ने भी बनाई नई रणनीति

बीजेपी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित
कमलनाथ की अध्यक्षता में हुई विधायक दल की बैठक में बीजेपी पर सरकार गिराने के षडयंत्र का आरोप लगाते निंदा प्रस्ताव पारित किया गया. निंदा प्रस्ताव पारित करते हुए कहा गया कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने पहले कुछ कांग्रेस के और निर्दलीय विधायकों को प्रलोभन देने की कोशिश की. निजी विमान से दिल्ली और बेंगलुरु ले जाकर कांग्रेस के खिलाफ षड्यंत्र किया. जब वह इसमें सफल नहीं हुए तो दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं को पुष्ट करते हुए सारे प्रजातांत्रिक नैतिक मूल्यों को ताक में रखकर जनादेश को अपमानित किया.

यह भी पढ़ें: आज नहीं, अब इस तारीख को बीजेपी में शामिल हो सकते हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया

लाइव देखें मध्य प्रदेश की सियासत से जुड़ी हर खबर:

Trending news