"2.5 साल के कामकाज" को जनता को बताएगी कांग्रेस, इस प्लान के साथ लोगों के बीच जाएगी
Advertisement

"2.5 साल के कामकाज" को जनता को बताएगी कांग्रेस, इस प्लान के साथ लोगों के बीच जाएगी

कांग्रेस ने जनता को अपनी उपलब्धियों को बताने के लिए नया प्लान तैयार किया है दूसरी ओर बीजेपी सरकार को घेरने की रणनीति तैयार कर रही है.

 

 "ढाई साल के कामकाज" को जनता को बताएगी कांग्रेस

रायपुर: छत्तीसगढ़ में 17 जून को कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे हो रहे हैं. रायपुर में कांग्रेस पार्टी सरकार के ढाई साल के कामकाज को लेकर जनता के बीच जाएगी. कांग्रेस ने जो प्लान बनाया है उसके मुताबिक सरकार की योजनाओं और ढाई साल की उपलब्धियों को जनता के बीच जाकर पार्टी नेता और कार्यकर्ता पहुंचाएंगे.
कांग्रेस नेता रमेश वर्लियानी ने बताया कि सरकार लोगों को सरकार के काम-काज के बारे में लोगों को बताएगी. अलग कार्यकर्त्ताओं को इसकी ज़िम्मेदारी दी जाएगी.

सरकार को घेरेगी बीजेपी
लेकिन इस बीच बीजेपी ने भी सरकार को घेरने बड़ा प्लान बनाया है. सरकार के ढाई साल पूरे होने पर बीजेपी जनसंपर्क महाअभियान चलाएगी. बीजेपी नेता और कार्यकर्ता प्रदेश भर में घर घर जाकर सरकार की असफलता बताएंगे. इतना ही नहीं जनता से ये भी पूछेंगे की सरकार ने ढाई साल में कितने वादे पूरे किए.

सरकार ने पूरे नहीं किए वायदे
इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है कि सरकार में आने से पूर्व बड़े बड़े वादे किए गए लेकिन ढाई साल में उन्हें पूरा नहीं किया गया. लोगों के पास जाकर ये बताएंगे.

नुक्ता-चीनी का काम कर रही बीजेपी
वहीं कांग्रेस नेता रमेश वर्लियानी का कहना है कि पार्टी ने ढाई साल की उपलब्धि बताने का निर्णय लिया है. बीजेपी सिर्फ नुक्ता-चीनी का काम कर रही है और भ्रम फैला रही है.

ये भी पढ़ें: जूनियर डॉक्टरों के बाद अब "नर्सेज" की हड़ताल ,काली पट्टी बांध कर सरकार से रखी ये मांग

 

WATCH LIVE TV

Trending news