MP: सियासी उठापटक के बीच लापता चल रहे कांग्रेस विधायक की घर वापसी, 2 की तलाश जारी
Advertisement

MP: सियासी उठापटक के बीच लापता चल रहे कांग्रेस विधायक की घर वापसी, 2 की तलाश जारी

बिसाहूलाल साहू उन 4 लापता विधायकों में से एक हैं जिन्हें बेंगलुरु के एक रिसॉर्ट में रखे जाने की बात सामने आ रही थी.

कैबिनेट मंत्री सुरेन्द्र सिंह बघेल के साथ विधायक बिसाहूलाल साहू बेंगलुरु से भोपाल पहुंचे.

भोपाल: मध्य प्रदेश में चल रही सियासी उठापटक के बीच लापता चल रहे कांग्रेस के विधायक बिसाहूलाल साहू वापस भोपाल लौट आए हैं. रविवार को मध्य प्रदेश सरकार के विशेष विमान से उन्हें बेंगलुरु से राजधानी भोपाल लाया गया. बिसाहूलाल साहू को वापस लाने के लिए खुद कैबिनेट मंत्री सुरेन्द्र सिंह बघेल पहुंचे थे. वहीं, भोपाल में एयरपोर्ट पर गृहमंत्री बाला बच्चन पहुंचे.

शेरा के बाद भोपाल लौटे साहू
बिसाहूलाल साहू उन 4 लापता विधायकों में से एक हैं जिन्हें बेंगलुरु के एक रिसॉर्ट में रखे जाने की बात सामने आ रही थी. उनके साथ कांग्रेस के रघुराज कंसाना और हरदीप सिंह डंग को रखा गया था. साथ ही कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा भी मौजूद थे. बता दें कि शेरा शनिवार को ही भोपाल लौट आए थे.

fallback

दो विधायक अभी भी लापता
कांग्रेस से इस्तीफे की खबरों के बीच हरदीप सिंह डंग और विधायक रघुराज कंसाना का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. वहीं, निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा शनिवार को भोपाल लौट आए. इस दौरान फ्लाइट में उनके साथ भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे. वहीं एयरपोर्ट पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने शेरा से मुलाकात के बाद उन्हें मुख्यमंत्री आवास ले आए. जहां कमलनाथ के साथ हुई बैठक के बाद शेरा ने खुद को हनुमान और कमलनाथ को राम बताया.

बीजेपी विधायकों के घर पहुंची EOW की टीम
कथित तौर पर हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिशों के बीच कमलनाथ सरकार के इशारों पर प्रशासन ने भाजपा विधायकों पर दबिश बढ़ा दी है. संजय पाठक के बाद अरविंद भदौरिया और नरोत्तम मिश्रा के घर ईओडब्ल्यू की टीमें पहुंचीं. आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह ने अरविंद भदौरिया और नरोत्तम मिश्रा को 'ऑपरेशन लोटस' के पीछे का मुख्य चेहरा बताया था. नरोत्तम मिश्रा ने ईओडब्ल्यू की कार्रवाई के बारे में कहा कि वह किसी से नहीं डरते. नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'भोपाल में हूं. जिसे पूछताछ करनी है, नोटिस भेजे. बैंडबाजे के साथ आऊंगा. कांग्रेस कुचलने वाली मानसिकता पर चल रही है.'

यह भी पढ़ें: कमलनाथ के मंत्री की BJP नेता को चेतावनी, कहा-'देखिएगा कहीं बैंड न बज जाए'

लाइव टीवी देखें:

Trending news