कांग्रेस MLA कलावती भूरिया सदन में बोलीं- नागर सिंह चौहान मेरी हत्या करा देंगे, CM शिवराज ने कही ये बात

'कलावती भूरिया के मुताबिक 'मेरे साथ चुनाव हारने के बाद पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान लगातार मुझे धमकी दे रहे हैं.

कांग्रेस MLA कलावती भूरिया सदन में बोलीं- नागर सिंह चौहान मेरी हत्या करा देंगे, CM शिवराज ने कही ये बात

भोपाल: मध्य प्रदेश बजट सत्र के चौथे दिन विधानसभा में कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया ने बीजेपी के पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान से खुद की जान को खतरा बताया है. उन्होंने कहा कि नागर सिंह चौहान मेरी हत्या करा देंगे. मुझे लगातार धमकियां दी जा रही हैं. इसलिए नागर सिंह चौहान को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और मुझे सुरक्षा प्रदान की जाए.'

कलावती भूरिया के मुताबिक 'मेरे साथ चुनाव हारने के बाद पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान लगातार मुझे धमकी दे रहे हैं.' इस संबंध में सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र भी लिखा है, लेकिन आज तक न्याय नहीं मिला. 

धरने पर बैठने की चेतावनी
कलावती भूरिया के अनुसार 'अपने आप को बहन बेटियों को मामा कहने वाले सीएम शिवराज जी की कथनी और करनी में अंतर है.'कलावती भूरिया ने चेतावनी दी है कि अगर उन्हें सुरक्षा नहीं दी जाती तो वे धरने पर बैठेंगी.

सीएम शिवराज ने क्या कहा?
कलावती भूरिया को दिलासा देते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश में विधायक किसी भी दल का हो, उसे सुरक्षा देना हमेशा सरकार की गारंटी होती है. बता दें कि कलावती भूरिया कांग्रेस विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया की भतीजी हैं, जो साल 2018 में जोबट से विधायक चुनी गई हैं.

पहले भी आरोप लगा चुकी हैं कलावती भूरिया

कलावती भूरिया पहले भी बीजेपी नेताओं पर खुद को जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगा चुकी हैं. बीती 10 फरवरी को उन्होंने आरोप लगाया था कि आलीराजपुर के पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान ने उनके खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए सार्वजनिक रूप से जान से मारने की धमकी दी. 

कलावती भूरिया ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष किशोर शाह पर भी गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि किशोर शाह ने 12 फरवरी को आलीराजपुर में पार्टी के मंच से भाषण देते हुए मेरे लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि 'तेरे क्षेत्र जोबट में आऊंगा और गली-गली में घूमूंगा. यदि मेरे सामने आ गई तो हाथ और उंगलियां काट दूंगा.'

ये भी पढ़ें: MP में बढ़ रहे कोरोना के मामले, CM शिवराज का रात 8 बजे प्रदेशवासियों के नाम संबोधन

ये भी पढ़ें: हे राम! महात्मा गांधी की पार्टी में 'गोडसे भक्त' की एंट्री, पूर्व CM कमलनाथ बोले- स्वागत है

WATCH LIVE TV