क्रिकेटर अमित मिश्रा के ट्वीट ने मचाई खलबली! देश के हालात पर कह गए बड़ी बात
Advertisement

क्रिकेटर अमित मिश्रा के ट्वीट ने मचाई खलबली! देश के हालात पर कह गए बड़ी बात

अमित मिश्रा ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है लेकिन जिस तरीके से यह ट्वीट किया गया है, इसे इरफान पठान के ट्वीट का जवाब माना जा रहा है.

(इमेज सोर्स- ट्विटर)

नई दिल्लीः मशहूर क्रिकेटर अमित मिश्रा अपने ताजा ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल उनका यह ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसे क्रिकेटर इरफान पठान के लिए जवाब माना जा रहा है. दरअसल इरफान पठान ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि "मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, जिसमें इस दुनिया का सबसे महान देश बनने की क्षमता है. लेकिन..."

इरफान पठान के इस ट्वीट के कुछ घंटे बाद ही अमित मिश्रा ने भी ऐसा ही एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में अमित मिश्रा ने लिखा कि "मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, जिसमें इस दुनिया का सबसे महान देश बनने की क्षमता है..अगर कुछ लोग ये समझ जाएं कि हमारा संविधान ही वो पहली किताब है, जिसका पालन किया जाना चाहिए."

अमित मिश्रा ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है लेकिन जिस तरीके से यह ट्वीट किया गया है, इसे इरफान पठान के ट्वीट का जवाब माना जा रहा है. सोशल मीडिया पर इन दोनों क्रिकेटर्स के ट्वीट वायरल हो गए हैं और यूजर्स इन पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

इससे पहले बीते दिनों जब कश्मीर की मस्जिद में भारत विरोधी नारे लगे थे और उसकी वीडियो सामने आई थी, तब भी अमित मिश्रा ने उस वीडियो को ट्वीट कर इसकी निंदा की थी और द कश्मीर फाइल्स में दिखाई गई बातों को सच बताया था. अमित मिश्रा का वो ट्वीट भी खूब वायरल हुआ था. 

Trending news