बंदूक की नोक पर कैश वैन से 8 लाख लूटने की कोशिश, बदमाशों से भिड़ गया सुरक्षा गार्ड, देखें VIDEO
Advertisement

बंदूक की नोक पर कैश वैन से 8 लाख लूटने की कोशिश, बदमाशों से भिड़ गया सुरक्षा गार्ड, देखें VIDEO

यह घटना दोपहर 12:30 बजे के करीब एमएस रोड पर एसपी बंगले और एक्सिस बैंक के बीच वाली सड़क पर हुई...

बंदूक की नोक पर कैश वैन से 8 लाख लूटने की कोशिश, बदमाशों से भिड़ गया सुरक्षा गार्ड, देखें VIDEO

मुरैना: मुरैना में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका ताजा उदाहरण मंगलवार को सामने आया है. जहां दिनदहाड़े एसपी बंगले के पास खड़ी एटीएम कैश वैन को लूटने के लिए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए हमला बोल दिया. बदमाशों ने कैश वैन के सुरक्षा गार्ड का सिर फोड़ दिया. एक कैश ऑफिसर की कमर में गोली के छर्रे लगे हैं. 

घायल सुरक्षा गार्ड और निहत्थे कैश ऑफिसरों ने हथियारबंद बदमाशों को पकड़ लिया और सड़क पर पटककर जद्दोजहद करते हुए कैश वैन में रखे साढ़े 8 लाख रुपये लुटने से बचा लिए. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, इसी के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान में जुट गई है. घटना दोपहर 12:30 बजे के करीब एमएस रोड पर एसपी बंगले और एक्सिस बैंक के बीच वाली सड़क पर हुई. 

दरअसल, एक्सिस बैंक के एटीएम में रुपये डालने के लिए सीएमएस एजेंसी की कैश वैन आई थी. जैसे ही वैन रुकी और रुपयों की थैली लेकर कैश ऑफिसर दीपसिंह तोमर व लोकेन्द्र सिंह तोमर, सुरक्षा गार्ड किशनवीर सिंह सिकरवार गाड़ी से उतरे, तभी एमएस रोड की तरफ से आए बाइक सवार तीन बदमाश आए और फायरिंग करते हुए पैसे लूटने की कोशिश की, जिसमें वो असफल रहे. 

गार्ड की रायफल छीनने की कोशिश
बदमाशों द्वारा फायरिंग किए जाने से पहले सुरक्षा गार्ड किशनवीर सिंह ने अपनी रायफल लोड करने का प्रयास किया तो एक बदमाश ने उनके सिर पर रिवाल्वर से जोरदार वार किया. इससे गार्ड का सिर फट गया और खून बहने लगा. इसके बाद बदमाश ने गार्ड की रायफल छीनने की कोशिश की तो सुरक्षा गार्ड ने बदमाश को पकड़कर सड़क पर पटक लिया. इसके बाद एक दूसरे बदमाश ने कैश ऑफिसरों के हाथ से रुपयों का बैग छीनने के लिए रिवाल्वर तानी तो दोनों कैश ऑफिसरों ने उसे दबोच लिया. खुद को कमजोर पड़ता देख बदमाश रिवाल्वर से फायरिंग करके भागने में सफल हो गए. 

पुलिस ने किया पीछा
बताया गया है कि सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आरती चिराटे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और फरार हुए बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरों के आधार आरोपियों की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें: पुरुष रोज खाना शुरू कर दें 5 लौंग, मिलेंगे गजब के फायदे, बस जान लें सेवन का सही समय

यह भी पढ़ें: MP: दो दिन बाद आंधी, तूफान, बिजली, बारिश और ओलावृष्टि के आसार, इन इलाकों में दिखेगा असर

WATCH LIVE TV

Trending news