मासूम बच्चों के सामने पिता की डैम में डूबने से हुई मौत, इस वजह से हुई घटना
Advertisement

मासूम बच्चों के सामने पिता की डैम में डूबने से हुई मौत, इस वजह से हुई घटना

मामला छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के मेचका थाना इलाके के बोइर गांव का है.

डैम में डूबने से शख्स की मौत

धमतरीः छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. जहां एक पिता की अपने बेटे के सामने डैम में डूबने से मोत हो गई. जब तक कोई मदद पहुंचती उससे पहले बच्चों का पिता डैम में डूब चुका था. घटना की जानकारी मिलने के बाद जब मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को बाहर निकाला तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. 

पिता को तैरना नहीं आता था
दरअसल, मामला छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के मेचका थाना इलाके के बोइर गांव का है. गुरुवार की दोपहर बोइर गांव में रहने वाले 37 वर्षीय आशाराम शोरी अपने दो बच्चों को लेकर नाव से डैम में नहाने गया था. आशाराम शोरी को तैरना नहीं आता था. जैसे ही वह नाव में रखे तेल को लगाने झुका तो आशाराम डैम में गिर गया. आशाराम के बच्चे भी छोटे थे और वह भी तैरना नहीं जानते थे. 

चिल्लाते रहे बच्चे, डूब गया पिता 
मृतक को तैरना नहीं आता था, ऐसे में एक पिता अपने दोनों मासूम बच्चों के सामने पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई. इस दौरान बच्चे चिल्लाते रहे लेकिन आस-पास कोई मौजूद नहीं था. जो मदद के लिए पहुंच सके. जैसे-तैसे दोनों बच्चे घर पहुंचे और उन्होंने मामले की जानकारी परिजनों और ग्रामीणों को दी. जिसके बाद ग्रामीणों ने मृतक आशाराम की तलाश चालू कर दिया जिसका शव आज सुबह सोंढूर डैम में तैरता हुआ मिला.

दरअसल, डैम बढ़ा था ऐसे में उसका शव बह गया था. जैसे ही आशाराम का शव मिला मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आशाराम का शव बाहर निकाला और पंचनामा और पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. 

घर में अकेला कमाने वाला था आशाराम 
ग्रामीणों ने बताया कि आशाराम उसके घर में अकेला कमाने वाला था. उसके बच्चे अभी छोटे हैं, बच्चों सहित पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. ग्रामीणों का कहना है कि तैर नहीं पाने की वजह से यह घटना हुई है. फिलहाल उसके परिजन और ग्रामीण ही बच्चों और उसके परिवार की देखरेख कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ः दो सालों से अटकी BSc नर्सिंग की परीक्षा रद्द, BJP बोली- 'खुलेआम बाजार में बिकने लगे पर्चे'

WATCH LIVE TV

Trending news