बेजुबान पर अत्याचार: कुत्ते ने पत्नी को काटा तो गुस्साए पति ने मार दी गोली, केस दर्ज
Advertisement

बेजुबान पर अत्याचार: कुत्ते ने पत्नी को काटा तो गुस्साए पति ने मार दी गोली, केस दर्ज

इंदौर में एक शख्स ने एक कुत्ते को इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने उसकी पत्नी को काट लिया था. 

पति-पत्नी और मृत कुत्ता

अंशुल मुकाती/इंदौर: इंदौर में एक शख्स ने एक कुत्ते को इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने उसकी पत्नी को काट लिया था. जब आधी रात को जब कुत्ता उनके घर के सामने सो रहा था, तभी वह लाइसेंसी राइफल लेकर आया. इसके बाद कुत्ते के सिर पर बंदूक रखी और ट्रिगर दबा दिया. कुछ देर तड़पने के बाद कुत्ते ने दम तोड़ दिया.

कोविड-19: क्या फ्रिज का ठंडा पानी पीने से कोरोना हो जाएगा? जानिए

दौड़ कर आ रही थी इसलिए काट लिया
शिकायतकर्ता डॉ. विदित पाठक ने द्वारिकापुरी पुलिस को बताया कि उनके घर के सामने रहने वाले नरेंद्र विश्वइया निवासी सुदामा नगर ने कुत्ते को गोली मारी है. उन्होंने बताया कि नरेंद्र की पत्नी काम निपटाकर घर लौटी थीं. बारिश होने से वे दौड़कर घर की ओर जा रही थीं. उन्हें दौड़कर जाता देख कुत्ता भी पीछे दौड़ा और उन्हें काट लिया.

देर रात राइफल से मारी गोली
शिकायतकर्ता विदित का कहना है कि कु्त्ते के काटने के बाद पहले नरेंद्र ने बाहर आकर उनसे बहस की थी, इसके बाद देर रात राइफल लेकर आया, और मेरे सामने ही उसे गर्दन पर गोली मार दी. गोली लगते ही गर्दन से खून निकलने लगा. कुछ देर तड़पने के बाद कुत्ते ने दम तोड़ दिया.

अपराध दर्ज कर लिया है
जांच अधिकारी मनीष महमार का कहना हैं कि द्वारिकापुरी क्षेत्र में रहने वाले विदित पाठक की शिकायत पर पड़ोस में रहने वाले नरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पूछताछ में नरेंद्र ने बताया कि वह कुत्ता पागल हो गया था. उनके परिवारवालों पर हमेशा काटने दौड़ता था, इसीलिए गोली मार दी. बता दें कि जिससे गोली मारी गई है, वह लाइसेंसी बंदूक थी, जिसे जब्त कर लिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news