कोहरे का कहर: दिल्ली से चलने वाली 20 से ज्यादा ट्रेनें लेट, घर से निकलने से पहले चेक कर लें Status

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से उड़ान भरने वाली 80 से ज्यादा विमानों के उड़ान भरने (Flight Late) में कोहरे की वजह से देरी से हुई है. 

कोहरे का कहर: दिल्ली से चलने वाली 20 से ज्यादा ट्रेनें लेट, घर से निकलने से पहले चेक कर लें Status
सांकेतिक तस्वीर.

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली सहित यूपी के कई इलाकों में आज छाए कोहरे ने ट्रेन की स्पीड पर रोक लगा दी है. जिसकी वजह से दिल्ली से मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, बिहार, ओडिशा सहित अन्य राज्यों की ओर जाने वाले ट्रेनें अपने निर्धारित समय से 3 से 4 घंटे लेट चल रही हैं. मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक आगामी 4 से पांच दिनों तक मौसम इसी तरह बना रहेगा. जिसका असर ट्रेन और फ्लाइट से यात्रा करने वाले यात्रियों पर पड़ेगा. इसलिए जो यात्री आगामी 4 दिनों तक यात्रा करने वाले हैं. उनको सलाह है कि वे घर से ट्रेन/फ्लाइट का करेंट स्टेट्स देख कर ही निकलें. 

PSSSB Recruitment 2020: पंजाब में पटवारी/ जिलादार के 1152 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन 

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से उड़ान भरने वाली 80 से ज्यादा विमानों के उड़ान भरने (Flight Late) में कोहरे की वजह से देरी हुई है. वहीं, दिल्ली आने वाली 50 फ्लाइट की देरी की खबर है. उधर, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक कोहरे की वजह से दो दर्जन से ज्यादा ट्रेनों के परिचालन में कोहरे के कारण देरी हुई है. 

ये ट्रेनें हुई 3 घंटे तक लेट
उत्तर रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक हावड़ा से नई दिल्ली आने वाली 02303 पूर्वा एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 3 घंटे की देरी से चल रही है. वहीं कानपुर से नई दिल्ली आने वाली 02451 श्रमशक्ति एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 2 घंटे 55 मिनट की देरी से चल रही है. जबकि राजेंद्र नगर से नई दिल्ली आने वाली 02393 संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस स्पेशल ढाई घंटे की देरी से चल रही है. इसके अलावा भागलपुर से आनंद विहार आने वाले 02367 विक्रमशिला स्पेशल एक्सप्रेस भी 2 घंटे की देरी से चल रही है. 

डर के बीच जागी आस्थाः 'कोवैक्सीन' हो सफल, इसलिए महाकाल मंदिर में भस्मारती के साथ चढ़ाया दूध

वहीं, मध्य प्रदेश से होकर गुजरने वाली कोयम्बटूर - हजरत निजामुद्दीन त्योहार विशेष- 33 मिनट देर से चल रही है. साथ ही वास्को डी गामा गोवा एक्सप्रेस- 1.50 घंटे देरी से चल रही है. जबकि बिलासपुर - नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस- 22 मिनट की देरी से चल रही है. इसके अलावा सिकंदराबाद-निजामुद्दीन स्पेशल ट्रेन भी लेट चल रही है. 

Indian Army All India Drive 2021: 10वीं/12वीं पास युवाओं के लिए निकली भर्ती, यहां करें अप्लाई

Youtube पर छाया तितलियां सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन, आप भी देखें वीडियो...​

WATCH LIVE TV-