"गर्लफ्रेंड को करना था इम्प्रेस तो लूट ली ब्रेजा कार, हुआ कुछ ऐसा कि अब खा रहे है जेल की हवा!
Advertisement

"गर्लफ्रेंड को करना था इम्प्रेस तो लूट ली ब्रेजा कार, हुआ कुछ ऐसा कि अब खा रहे है जेल की हवा!

आरोपियों को पकड़ने के लिए 250 मार्गों के सीसीटीवी को खंगालने के बाद 5 टीमों को लगाया गया.

 

पकड़े गए चारों आरोपी

हितेश शर्मा/ दुर्ग: दुर्ग के भिलाई 3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत बालाजी मार्बल एण्ड टाईल्स चरोदा के पास लूट की घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को भिलाई 3 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लूटी गई कार मोबाइल फोन नगदी 1200 रुपए ड्राइविंग लाइसेंस सहित घटना में उपयोग करने वाली दो मोटरसाइकिल भी जप्त कर ली है.

कैसे हुई लूट
आरोपियों के द्वारा गर्लफ्रेंड को लुभाने के लिए ब्रेजा कार लूटी गई थी. उसे अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करना था इसलिए कार लूट ली. दरअसल पीड़ित व्यक्ति  एएस. शंकर राव चरोदा के पास अपनी कार को रोककर कार में बैठकर अपने परिचित से बात कर रहा था. उसी समय 4 अज्ञात व्यक्ति दो मोटर साईकल में आए और उतरकर एक ने ड्राइवर साईड से कार को खटखटाया तो शंकर राव ने काच को नीचे उतारा और गाली गलौच करने लगा. तब शंकर राव बाहर निकला उसी समय 3 व्यक्ति और आ गए और पहले वाले व्यक्ति ड्राईविंग सीट पर बैठकर कार को लेकर भाग गया. बाकी तीन व्यक्तियों ने शंकर से मारपीट कर उसका मोबाईल छीनकर मोटर सायकल से रायपुर की तरफ भाग गए.

सीसीटीवी खंगाले गए
पुलिस द्वारा घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी खंगाले गए. लगभग 250 मार्गों के सीसीटीवी को खंगालने के बाद 5 टीमों को लगाया गया. 500 मोबाइल नम्बरों के टॉवर के ज़रिए विश्लेषण किया गया.

क्या- क्या चोरी हुआ
वाहन का इस्तेमाल आरोपियों द्वारा अय्याशी और गर्लफ्रेंड को प्रभावित करने के लिये किया गया था. आरोपियों के कब्जे से लूट की कार सीजी 07 बी.डब्ल्यू. 6438(CG07BW6438) कीमत 10 लाख रुपए, 01 विवो कंपनी का मोबाईल कीमत 8 हजार रुपए, पीड़ित का पर्स, ए.टी.एम. ड्राईविंग लायसेंस, आधार कार्ड, पेन कार्ड, नगदी 1200 रुपए.

पकड़े गए चारों आरोपी
दुर्ग एसपी प्रशांत ठाकुर ने बताया कि चारों आरोपी पकड़े जा चुके है. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. घटना में इस्तेमाल 2 मोटर साईकल जिनकी कीमत 80 हजार रुपए के लगभग और 01 कटर नुमा चाकू जुमला 10लाख 90 हजार रूपये बरामद किया गया.
चारों आरोपियों के नाम
आशीर्वादम माणिक्यम मानवेल
समीर मानिकपुरी
ओंकार निषाद अभय और दीप सिंह शेरगिल दीपक शामिल है. चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 394 के तहत कार्यवाई कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: खुशखबरीः एमपी के इस शहर ने बनाया रिकॉर्ड, एक दिन में सबसे ज्यादा लोगों को लगाई वैक्सीन; पूरे देश में भी अव्वल

WATCH LIVE TV

Trending news