दो व्यापारियों को आया एक फोन कॉल, मच गया हड़कंप, कोतवाली में जमा हो गए शहर के व्यापारी
Advertisement

दो व्यापारियों को आया एक फोन कॉल, मच गया हड़कंप, कोतवाली में जमा हो गए शहर के व्यापारी

एक फोन कॉल से ऐसा हड़कंप मचा कि शहर के व्यापारी कोतवाली थाने पहुंच गए. 

व्यापारियों ने कोतवाली में की शिकायत

धमतरीः धमतरी जिले की सिटी कोतवाली में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब शहर के पूरे व्यापारी कोतवाली में जुट गए. यह पूरा मामला एक फोनकॉल से जुड़ा हुआ था. जिसकी शिकायत करने जिले के सभी व्यापारी कोतवाली पहुंचे थे. 

यह है पूरा मामला 
दरअससल, शिकायतकर्ताओं ने बताया कि धमतरी जिले के दो व्यापारी मनोज किराना और न्यू ओम ट्रेडर्स के संचालक को किसी अज्ञात व्यक्ति का कॉल आया. उसने दुकानदार को कहा कि एक महिला आपके दुकान से सामान लेकर गई थी. आपके द्वारा बेचा गया सामान एक्सपायरी है जिससे उस महिला के बच्चे की सेहत खराब हो गई है और वह अस्पताल में उपचार के लिए एडमिट है. 

शिकायत कोर्ट में करने की धमकी 
कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि महिला ने संबंधित विभाग में आपके दुकान में एक्सपायरी सामान बेचने की शिकायत कोर्ट में की है कोर्ट आपके दुकान को सील करेगी, अगर आप महिला से सेटेलमेंट करते है तो कार्रवाई रोकी जा सकती है. जिसके बाद दोनों व्यापारी परेशान हो गए. ऐसे में व्यापारियों ने यह घटना मार्केट के अन्य व्यापारियों को बताई. क्योंकि यह पूरा मामला संदिग्ध लग रहा था. 

इस मामले में व्यापारियों का कहना है कि उसी नंबर पर जब दोबारा से कॉल किया गया तो सामने वाले व्यक्ति से संतोषजनक जवाब नहीं मिला. जिसके बाद उन्हें ब्लैकमैलिंग की शंका के आधार पर पीड़ित व्यापारियों ने इसकी शिकायत लेकर कोतवाली थाना पहुचे और थाना प्रभारी नवनीत पाटिल को लिखित में शिकायत की है. 

वहीं इस संबंध में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी नवनीत पाटिल का कहना है कि दो व्यापारी जिसमे मनोज किराना और न्यू ओम ट्रेडर्स के संचालक को अज्ञात कॉल आया था आपके द्वारा बेचा गया सामान एक्सपायरी है. जिससे सामान खरीदने वाली महिला के बच्चे की सेहत खराब है होने की बात कहते हुए सेटलमेंट करने के लिए व्यापारियों को बोला गया था.  फिलहाल इस पूरे मामले में जांच की जा रही है. अगर कही कोई गड़बड़ी पाई जाएगी तो कार्रवाई होगी. 

ये भी पढ़ेंः ननद-भाभी का ऐसा प्यार! हाथ पर गुदवाया था नाम, अब एक साथ मौत को लगाया गले

WATCH LIVE TV

Trending news