बदसलूकी से परेशान डॉक्टर ने रोते हुए दिया था इस्तीफा, पुलिस ने पूर्व मंत्री PC शर्मा समेत इस कांग्रेस नेता पर दर्ज किया केस
Advertisement

बदसलूकी से परेशान डॉक्टर ने रोते हुए दिया था इस्तीफा, पुलिस ने पूर्व मंत्री PC शर्मा समेत इस कांग्रेस नेता पर दर्ज किया केस

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जेपी अस्पताल में डॉक्टर से बदसलूकी के आरोप में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. कांग्रेस नेताओं की बदसलूकी के बाद डॉक्टर ने रोते हुए इस्तीफा दिया था.

पुलिस ने पीसी शर्मा और गुड्डू चौहान पर केस दर्ज कर लिया

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जेपी अस्पताल में डॉक्टर से बदसलूकी के आरोप में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. कांग्रेस नेताओं की बदसलूकी के बाद डॉक्टर ने रोते हुए इस्तीफा दिया था. एएसपी अंकित जायसवाल द्वारा बताया गया कि मामले में CMHO की शिकायत के बाद दोनों नेताओं के खिलाफ शासकीय काम में अड़चन पैदा करने का केस दर्ज कर लिया गया है.

डॉक्टर ने रोते हुए कही थी ये बात
भोपाल के जयप्रकाश अस्पताल में शनिवार को एक मरीज की मौत हो गई. जिससे गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया. इस दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से तीखे सवाल किए. वहीं इस हंगामे और बदसलूकी से व्यथित होकर जयप्रकाश अस्पताल के डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव ने रोते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा "हम इतनी मेहनत और जी-जान से कोरोना काल में काम कर रहे हैं और उस पर हमारे साथ बदतमीजी की जाए, यह सही नहीं है. मैं ऐसे में काम नहीं कर सकता."

 

हालांकि, इस्तीफे के बाद स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने उन्हें मनाकर इस्तीफा वापस करा दिया. जिसके दो दिन बाद सोमवार को पुलिस ने मामला दर्ज किया.

यह है पूरा मामला
शहर के भीम नगर में रहने वाले तख्त सिंह शाक्य को सांस लेने में परेशानी हो रही थी. परिजन शनिवार देर रात मरीज को लेकर जेपी हॉस्पिटल पहुंचे. मरीज को भर्ती कराकर ऑक्सीजन किट लगाई गई. मरीज की कोविड रिपोर्ट भी निगेटिव आई, लेकिन परिजनों ने हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाया. जिसके बाद अस्पताल में विधायक और उनके साथी पहुंचे और डॉक्टर से बदतमीजी करने लगे.

डॉ श्रीवास्तव ने बताया कि मरीज को गंभीर हालत में लाया गया, ऑक्सीजन लेवल बहुत कम था. परिजनों से कहा कि उन्हें बाहर नहीं ले जा सकते, उन्होंने इलाज में बहुत मेहनत की. लेकिन मरीज की जान नहीं बच पाई.

यह भी पढ़ेंः- मरीज की मौत पर परिजनों का हंगामा, बदसलूकी से परेशान डॉक्टर ने रोते हुए दिया इस्तीफा

यह भी पढ़ेंः- VIDEO: कोरोना मरीज के परिवार की महिलाओं पर लाठियां बरसाने वाले 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड, ग्रामीण बोले- अन्य पांच को क्यों छोड़ा?

WATCH LIVE TV

Trending news