पहले किया दुष्कर्म, फिर हाथ की नस काट सिर पत्थर से कुचला, प्रेमी ही निकला हत्यारा
Advertisement

पहले किया दुष्कर्म, फिर हाथ की नस काट सिर पत्थर से कुचला, प्रेमी ही निकला हत्यारा

जिले में 31 अगस्त को नग्न अवस्था में मिले युवती शव के मामले में पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने में सफलता पाई है. 

सांकेतिक तस्वीर

जांजगीर-चांपा: जिले में 31 अगस्त को नग्न अवस्था में मिले युवती शव के मामले में पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने में सफलता पाई है. इस मामले में युवती का तथाकथित प्रेमी ही कातिल निकला, जिसने दुष्कर्म के बाद युवती के सिर को पत्थर से कुचल दिया. जिसके बाद उसके हाथ की नस काट कर हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

रात 11 बजे कांग्रेस नेता को आया वीडियो कॉल, बात करते-करते न्यूड हो गई लड़की, वीडियो भेजकर किया ब्लैकमेल

गौरतलब है कि 30 अगस्त की रात युवती घर से अचानक लापता हो गई थी. जिसके बाद 31 अगस्त को खेत में काम करने गये लोगों ने फसल के बीच युवती की लाश देखी और पुलिस को सूचना दी थी. यह पूरा मामला डभरा थाना क्षेत्र के फगुरम चौकी क्षेत्र का था.

प्रेमी था लापता
इस संबंध में एसडीओपी दिनेश्वरी नंद ने बताया कि घटना स्थल पर मिले सबूतों और तथाकथित प्रेमी के लापता होने की जानकारी मिलने के बाद जांच पड़ताल की गई और आरोपी गुलेश अचंल को घेराबंदी कर जैजैपुर में पकड़ा गया. जिसने कड़ाई से पूछताछ के बाद अपना जुर्म कुबूल कर लिया.

बाबा महाकाल के भक्तों के लिए अच्छी खबर, भस्म आरती को लेकर आया बड़ा फैसला

आरोपी को भेजा जेल
पुलिस ने आरोपित के कब्जे से मृतिका का मोबाइल जब्त कर लिया. पुलिस ने आरोपित युवक  के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 302, 201 के तहत जुर्म दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया.

WATCH LIVE TV

Trending news