सोना-चांदी चुराने वाली महिला गैंग, बिना नंबर वाली ऑटो से आती थीं, चोरी का तरीका भी गजब का होता

रीवा जिले के मनगंवा में सराफा दुकान में ग्राहक बनकर पहुंची महिलाओं ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया है. ये महिलाएं दुकान से जेवर उड़ाकर गायब हो गई. 

सोना-चांदी चुराने वाली महिला गैंग, बिना नंबर वाली ऑटो से आती थीं, चोरी का तरीका भी गजब का होता
आरोपी महिला

रीवा: रीवा जिले के मनगंवा में सराफा दुकान में ग्राहक बनकर पहुंची महिलाओं ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया है. ये महिलाएं दुकान से जेवर उड़ाकर गायब हो गई. इसके बाद घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने नाकेबंदी कराई और उनकी फोटो भी जारी कि लेकिन इनकी कोई पहचान नहीं हो पाई. बता दें कि पहले भी ये महिलाएं कई और जगहों पर इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है जिनकी तलाश की जा रही है.

शिवराज कैबिनेट का फैसला- 419 डेंटल डॉक्टर्स की होगी भर्ती, ट्रांसफर की तारीखें भी बढ़ाईं

हाथ की सफाई में माहिर
रीवा जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों सोना-चांदी चोरी करने वाली महिलाओं की गैंग सक्रिय है. इस बार ये मनगवां बाजार स्थित विश्वजीत ज्वेलर्स की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंची थी. फिर सराफा व्यापारी को सोना-चांदी दिखाने की बात में उलझा दिया. जैसे ही दुकानदार समान निकालने में व्यस्त हुआ, वैसे ही ये महिलाएं आभूषण लेकर फरार हो गई. आंखों से ओझल हुई महिलाओं की हरकत से हैरान व्यापारी ने तुरंत मनगवां पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने सतर्क रहने की अपील की
जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक कराए तो वे शातिर बदमाश निकली. जो ऑटो में बैठकर दूसरे क्षेत्र की ओर जाती हुई दिखाई दी. ऐसे में आनन फानन में रीवा पुलिस ने सोशल मीडिया में फोटो वायरल कर सभी से सतर्क रहने की अपील करते हुए कहा कि यह जहां भी दिखे तुरंत सूचना पुलिस को दें.

मेडिकल कॉलेज पर CG में सियासी घमासान, रमन, सिंधिया, गोयल ने साधा निशाना, बघेल ने किया पलटवार

बिना नंबर का ऑटो था
इसके पहले इन महिलओं ने उमरिया और कटनी जिले में भी इस तरह की घटनाएं की है. इन्हीं महिलाओं ने मनगवां बाजार में ज्वेलरी दुकान से टॉप्स चुराए है. इन महिलाओं की जानकारी सामने आई है कि वे बिना नंबर की ऑटो में बैठकर फरार हो गई है जिनकी फोटो भी वायरल हुई है.

WATCH LIVE TV