महिला आरक्षक से फेसबुक पर दोस्ती के बाद गैंगरेप, पुलिस ने आरोपी को मां के साथ किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के नीमच में एक महिला आरक्षक के साथ सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 

महिला आरक्षक से फेसबुक पर दोस्ती के बाद गैंगरेप, पुलिस ने आरोपी को मां के साथ किया गिरफ्तार

प्रीतेश शारदा/नीमच: मध्यप्रदेश के नीमच में एक महिला आरक्षक के साथ सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने नीमच महिला थाने पर सामूहिक बलात्कार की धाराओं में 5 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जिसमें मुख्य आरोपी पवन व सहयोगी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर बाकी अन्य 3 आरोपियों की तलाश में नीमच पुलिस जुट गई है और राजस्थान के निम्बाहेड़ा , उदयपुर में दबिश देकर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

हैवान पति! कोर्ट केस नहीं लिया वापस, दो बेटियों के सामने दांतों से काट दी पत्नी की नाक

गैंग रेप का केस दर्ज
इंदौर थाने पर पदस्थ एक महिला आरक्षक ने नीमच पहुंच कर मनासा के पवन लोहार सहित 5 लोगों पर आरोप लगाते हुए. गैंग रेप का मामला दर्ज करवाया है. 

फेसबुक पर दोस्ती, शारिरिक संबंध बनाए
महिला थाना टीआई अनुराधा गिरवाला को पीड़िता ने बताया कि पवन नामक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. जिसके बाद हम दोनों का मेल मिलाप बढ़ने लगा और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने और 13 सितंबर को पवन के दोस्त का बर्थडे था. तो पवन महिला आरक्षक को इंदौर से लेकर नीमच के मानसा आया और जहां पर महिला आरक्षक का कपड़े बदलने के दौरान पवन के दोस्तों ने वीडियो बना लिया और पैसों की मांग करते हुए उसे धमकाने लगे.

दमोह में खूनी संघर्ष! आपस में भिड़े दो पेट्रोल पंप मालिक, जमकर लाठियां और लोहे के पाइप बरसाए

सामूहिक दुष्कर्म किया
इसके अलावा महिला आरक्षक के साथ पवन के दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म उसके साथ किया. ऐसा आरोप महिला आरक्षक ने लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी पवन व उड़की सहयोगी मां सहित 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया. इस के अलावा पवन व उसकी मां को पुलिस में गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि पीड़िता महिला आरक्षक पूर्व में नीमच जिले में भी पदस्थ रह चुकी है और वर्तमान में इंदौर में पदस्थ है.

WATCH LIVE TV