Instagram पर लाइव चैट पर इस अंदाज में दिखीं गहना वशिष्ठ, बोलीं- 'मैंने कपड़े नहीं पहने हैं, क्या मैं वल्गर लग रही हूं?'

गहना वशिष्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव चैट सैशन रखा, जिसमें वह बिना कपड़ों के नजर आईं.गहना लेटी हुई हैं और अपने फॉलोवर्स से बात करते हुए पूछ रही है, 'मैंने कपड़े नहीं पहने हैं, क्या मैं वल्गर लग रही हूं?'

Instagram पर लाइव चैट पर इस अंदाज में दिखीं गहना वशिष्ठ, बोलीं- 'मैंने कपड़े नहीं पहने हैं, क्या मैं वल्गर लग रही हूं?'
लाइव चैट पर बिना कपड़ों के गहना वशिष्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेटी (Shilpa Shetty) के पति राजकुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी के मामले में जेल में बंद हैं. इसी मामले में जेल जा चुकी भोपाल की मॉडल गहना वशिष्ट रोज उनके सपोर्ट में कुछ न कुछ बयान दे रही हैं. जिसके कारण वह आजकल खूब चर्चाओं में भी है. इसी बीच गहना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव चैट सैशन रखा, जिसमें वह बिना कपड़ों के नजर आईं.

पूछा, क्या मैं वल्गर लग रही हूं?
जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें गहना लेटी हुई हैं और अपने फॉलोवर्स से बात करते हुए पूछ रही है, 'मैंने कपड़े नहीं पहने हैं, क्या मैं वल्गर लग रही हूं?' गहना वशिष्ठ ने  वीडियो का कैप्शन भी लिखा- 'बिना कपड़ों के लाइव, मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के हूं लेकिन कोई मुझे ये नहीं कह रहा कि ये पोर्न है लेकिन जब मैं पूरे कपड़े पहनती हूं तो कुछ उसे पोर्न कहते हैं, पाखंडी होने की भी हद होती है.

ये देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें-बादशाह के साथ स्वैग में नजर आया 'बचपन का प्यार' वाला सहदेव, देखिए तस्वीर, रैपर ने कही ये बात

5 महीने जेल में रहकर बेल पर बाहर आईं गहना
आपको बता दें कि गहना खुद भी एडल्ट वीडियो मामले में 5 महीने जेल में बिताकर आई हैं. मुंबई पुलिस ने फरवरी में पोर्नोग्राफी के केस में मलाड में गिरफ्तार किया था. बताया जाता है कि जेल में उन्हें हार्ट अटेक भी हुआ था. फिलहाल वह फिल्म शूट के लिए बेल पर बाहर हैं. गहना का असली नाम वंदना तिवारी है और वह भोपाल की रहने वाली हैं. वह एकता कपूर की 'गंदी बात' सीरीज में काम कर चुकी है. 

ये भी पढ़ें-Pornography case:राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोलीं 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ट-पहले वीडियो तो देख लो

राज कुंद्रा के सपोर्ट में दिया था बयान
राज कुंद्र की गिरफ्तारी के बाद गहना ने एक वीडियो जारी करते हुए उनका सपोर्ट किया था. गहना ने एकता कपूर की सिरीज 'गंदी बात' का नाम लेते हुए कहा था कि एकता कपूर की 'गंदी बात' में जैसे वीडियो होते हैं, वैसे ही वीडियो थे. हमारा कोई भी वीडियो पोर्न कैटेगरी में नहीं आता. पहले देख लिया जाए कि वो वीडियो पोर्न है या नहीं. गहना ने कहा कि सब 18 साल के ऊपर के लोग हैं, उन्हें समझ आता है कि इरॉटिका और पोर्न में क्या फर्क है. राज कुंद्रा की वीडियो को गहना ने नॉर्मल बोल्ड वीडियो बताया. उन्होंने कहा कि चीजों को गलत ना दिखाया जाए, साथ ही बोलीं कि मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है. 

Watch LIVE TV-