मछली खाने को नहीं मिली तो पोते ने दादी की कर दी हत्या!

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बालाझर गांव के चिमटापानी में मछली खाने के विवाद में पोते ने दादी की निर्मम हत्या कर दी.

मछली खाने को नहीं मिली तो पोते ने दादी की कर दी हत्या!
सांकेतिक तस्वीर

जशपुर: जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बालाझर गांव के चिमटापानी में मछली खाने के विवाद में पोते ने दादी की निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी राजकुमार कोरवा को पत्थलगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

रोजाना खाने में शामिल करें ऐसी चीजें, जीवनभर नहीं होगी शरीर में ऑक्सीजन की कमी

सब्जी खत्म तो हुई लड़ाई
दरअसल पूरा मामला बालाझर गांव के चिमटापानी में आरोपी राजकुमार शराब पीने घर से बाहर गया हुआ था, वहीं शाम को उसकी पत्नी ने मछली बनाई थी. जब शाम को वह घर लौटा तो उसे मछली खाने को नहीं मिली. पत्नी ने बताया कि वह तो खत्म हो गई. जिसके बाद वह अपनी पत्नी से विवाद करते हुए मारपीट करने लगा. 

दादी बीच बचाव करने आईं
मामले में बीच बचाव करने उसकी 70 वर्षिय दादी फुलमत कोरवा आईं. जिसके साथ आरोपी के धक्का मुक्का हुई और मारपीट के दौरान उसकी दादी चौखट की लकड़ी से सिर के बल टकरा गई जिससे उसकी गंभीर चोट के बाद मौके पर ही मौत हो गई.

MP Corona Live Update: इस महीने मिले डेढ़ लाख संक्रमित; ग्वालियर में चालान से वसूले 22 लाख रुपए

पुलिस को किया गुमराह
हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की पूछताछ करना शुरू की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि फुलमत कोरवा अपने से ही गिर गई और उसके सिर में चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस को उनके बयान पर शक होने पर जब उनसे कड़ाई से पूछताछ करना शुरू की तो आरोपी ने घटना के संबंध में पुलिस को सही सही जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 का मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

WATCH LIVE TV