हामिद अंसारी बोले- भारत में बढ़ी असहिष्णुता, मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया ये जवाब
Advertisement

हामिद अंसारी बोले- भारत में बढ़ी असहिष्णुता, मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया ये जवाब

पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी (Hamid Ansari) के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया है. गणतंत्र दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत में असहिष्णुता बढ़ी है. इस बयान पर ग्वालियर आए केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

फाइल फोटो

ग्वालियर: पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी (Hamid Ansari) के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया है. गणतंत्र दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत में असहिष्णुता बढ़ी है. इस बयान पर ग्वालियर आए केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि भारतीय जनता पार्टी और भारत सरकार नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास इस सिद्धांत के आधार पर काम कर रही है.

ना फर्जी पिता-चाचा, ना लोहे की महिला और ना ही कंप्यूटर के जनक, मेरा देश बदल रहा- उच्च शिक्षा मंत्री
 
वहीं गुना सांसद केपी यादव के ओम बिरला को चिट्ठी लिखने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि वो मिलेंगे तो मैं उनसे बात करूंगा. 

उत्तरप्रदेश में परिवर्तन आया है
वहीं यूपी चुनाव में गुंडों को सपा द्वारा टिकिट देने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि उत्तरप्रदेश में सपा और बसपा के गुंडा और भ्रष्ट राज को उत्तरप्रदेश की जनता देख चुकी है. योगी जी के पांच वर्षों के राज में आमूलचूल परिवर्तन उत्तरप्रदेश में आया है. अधोसंरचना विकास भी हुआ है. हर क्षेत्र में उत्तरप्रदेश अग्रणी हो गया है, कानून का राज कायम हुआ है. केंद्र सरकार में मोदीजी के नेतृत्व में गोरखपुर से लेकर बुंदेलखंड तक तमाम सारे नए प्रोजेक्ट शुरू हुए हैं. योगी और मोदी की करनी को उत्तरप्रदेश के लोग जानते हैं. वो कभी भी ये स्वीकार नहीं करेंगे कि सपा का गुंडाराज लौट कर आए.

MP में स्कूल एग्जाम होंगे ऑफलाइन, आगे बढ़ सकती हैं तारीखें, स्कूल शिक्षा मंत्री का बयान

प्रियंका गांधी फुर्सत में हैं
उधर यूपी और बिहार में बेरोजगार छात्रों पर हुए लाठीचार्च को लेकर प्रियंका गांधी के रुख पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि प्रियंका गांधी फुर्सत में हैं. कुछ भी कह सकती हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news