यहां कोरोना गाइडलाइन तोड़ने वालों को मिल रही अनोखी सजा, लिखना पड़ता है राम नाम

मध्य प्रदेश के सतना जिले में लॉकडाउन तोड़ने वालों को अनोखी सजा दी जा रही है. यहां कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन करने वाले भगवान राम का नाम लिख रहे हैं. 

यहां कोरोना गाइडलाइन तोड़ने वालों को मिल रही अनोखी सजा, लिखना पड़ता है राम नाम

सतना: कोरोना महामारी के प्रकोप के चलते शासन-प्रशासन बेवजह घुमने वाले लोगों को अलग-अलग तरीकों से सजा दे रही है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के सतना जिले में लॉकडाउन तोड़ने वालों को अनोखी सजा दी जा रही है. यहां कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन करने वाले भगवान राम का नाम लिख रहे हैं. पुलिस सब इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि नियम तोड़ने वालों को हम चार-पांच पेज राम-नाम लेखन पुस्तिका देते हैं, जिसमें उन्हें श्री राम का नाम लिखना पड़ता है.

Lockdown के दौरान शादी में बुलाए 250 मेहमान, 'बारात' लेकर पहुंच गए तहसीलदार, फिर हुआ ऐसा

कुछ लोग तारीफ तो कुछ सलाह दे रहे
सतना से कोरोना वायरस की ये अनोखी सजा वायरल हो रही है. जैसे ही इस खबर के फोटो वायरल हुए कई लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया. कुछ ने इनकी तारीफ की और कुछ ने पुलिस को कोई और तरीका अपनाने की भी सलाह दी. 

मध्य प्रदेश: भाजपा नेताओं पर लागू नहीं होते कोरोना नियम, इनके आगे झुकती है पुलिस!

सतना में बढ़ाया गया लॉकडाउन
गौरतलब है कि जिले में कोरोना कर्फ्यू की समय सीमा एक बार फिर बढ़ा दी गई है. शनिवार को हुई जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में कोरोना कर्फ्यू को 23 मई की रात 11 बजे तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया. गौरतलब है कि इससे पहले 6 मई की रात 11 बजे तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया था.

WATCH LIVE TV