दिल्ली हिंसा को देखते हुए मध्य प्रदेश में हाई अलर्ट, विदिशा जिले में धारा 144 लागू
Advertisement

दिल्ली हिंसा को देखते हुए मध्य प्रदेश में हाई अलर्ट, विदिशा जिले में धारा 144 लागू

पुलिस सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों और भड़काऊ पोस्ट करने वालों भी नजर बनाए हुए है. माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

फाइल फोटो

भोपाल: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी के विरोध में दिल्ली में हुए बवाल को देखते हुए मध्य प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. विदिशा में एहतियातन धारा 144 लागू कर दी गई है. पुलिस मुख्यालय ने सभी जिला पुलिस अधीक्षकों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं. साथ ही प्रशासन को आने वाले दिनों में त्योहारों को देखते हुए कानून व्यवस्था बनाए रखने के भी आदेश दिए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, अभी भी मध्य प्रदेश में कई जगहों पर सीएए के विरोध में धरना-प्रदर्शन किए जा रहे हैं. ऐसे में दिल्ली में हुए उपद्रव को देखते हुए प्रशासन अलर्ट हो गया है. पुलिस मुख्यालय ने एहतियात के तौर पर सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को मुस्तैद रहने के निर्देश दिए हैं. साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए कई जिलों में अतिरिक्त बल भी तैनात किया गया है. पुलिस सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों और भड़काऊ पोस्ट करने वालों भी नजर बनाए हुए है. माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

Trending news