नदी कर रही छत्तीसगढ़ में नशे का कारोबार, ओडिशा का बड़ा हाथ
Advertisement

नदी कर रही छत्तीसगढ़ में नशे का कारोबार, ओडिशा का बड़ा हाथ

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओडिशा से रात के वक्त कुछ तस्कर अवैध गांजा लेकर आ रहे हैं. 

पुलिस ने पकड़ा गांजा

महासमुंदः छत्तीसगढ़ में अवैध नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है. खास बात यह है कि अब गांजे की तस्करी के लिए तस्कर अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं. महासमुंद पुलिस ने ओडिशा और छत्तीसगढ़ की बॉर्डर पर लाखों रुपए का अवैध गांजा जब्त किया है. 

नदी के रास्ते गांजे की तस्करी 
दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओडिशा से रात के वक्त कुछ तस्कर अवैध गांजा लेकर आ रहे हैं. सूचना पर सायबर सेल और पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी. रात में तस्कर गांजा लेकर आते दिखे पुलिस ने उन्हें नदी क्रास करने दिया. जैसे ही तस्कर गांजे को डंप करने लगे तो पुलिस ने घेरांबदी कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश. लेकिन  संदिग्ध व्यक्ति देवलाल बरिहा रात का फायदा उठाकर गांजे की बोरियां नदी में फेककर भाग निकला. 
 
नदी के रास्ते गांजे की तस्करी, 17 लाख 60 हजार का गांजा बरामद
पुलिस ने बताया कि आरोपी भाग निकले लेकिन पुलिस ने अवैध गांजा जब्त कर लिया. मौके से 88 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा जब्त किया गया है. जिसकी कीमत 17 लाख 60 हजार रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी का मोबाइल भी मौके से मिला है जिसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने अवैध गांजा जब्त कर लिया है. 

पिछले दिनों भी पकड़ा था अवैध गांजा 
महासमुंद पुलिस ने पिछले दिनों भी पुलिस ने 2 करोड 60 लाख रुपए के 13 क्विंटल गांजा के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपी ट्रक में गोभी के नीचे गांजा छुपाकर ओडिशा से उत्तर प्रदेश ले जा रहे थे. लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. 

ये भी पढ़ेंः बाल गृह की आड़ में मानव तस्करी की आशंका, CG से रेसक्यू किए गए MP के 20 बच्चे

WATCH LIVE TV

Trending news