Indian Army All India Rally 2021: 10वीं/12वीं पास युवाओं के लिए इन राज्यों में निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई
Advertisement

Indian Army All India Rally 2021: 10वीं/12वीं पास युवाओं के लिए इन राज्यों में निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

योग्य युवा संबंधित राज्यों की भर्ती रैली के लिए आवेदन कर सकते हैं. इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर रैली से जुड़ी डिटेल्स लिंक में दी गई है. 

फाइल फोटो

नीरज यादव/नई दिल्ली. भारतीय सेना में नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. इंडियन आर्मी की तरफ से विभिन्न राज्यों में भर्ती रैली आयोजित की जा रही है. इच्छुक और योग्य युवा संबंधित राज्यों की भर्ती रैली के लिए आवेदन कर सकते हैं. इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर रैली से जुड़ी डिटेल्स लिंक में दी गई है. 

CGPSC Interview 2021: असिस्टेंट डायरेक्‍टर जनसंपर्क का इंटरव्यू  शेड्यूल जारी, यहां करें चेक

HP Indian Army Bharti rally 2021: इंडियन आर्मी की तरफ से हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना में रैली आयोजित की जा रही है. यह रैली 1 मार्च 2021 को ऊना के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 13 फरवरी 2021 है. 

नागालैंड भर्ती के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें- 
मणिपुर भर्ती के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें- 
मिजोरम भर्ती के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें- 
वेस्ट असम भर्ती के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें- 
सेंट्रल असम भर्ती के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें- 
मेघालय भर्ती के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें- 

Indian Army Assam Recruitment: इंडियन आर्मी की तरफ से असम के जोरहट, माजुली, तिनसुकिया, डिब्रूगढ़, शिवसागर और नॉर्थ लखीमपुर सहित कई जिलों में रैली आयोजित की जा रही है. इच्छुक युवा इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है. 

दीमापुर भर्ती के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें- 
अरूणाचल प्रदेश भर्ती के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें- 
त्रिपुरा भर्ती के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें- 
संबंलपुर भर्ती के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें- 

Indian Army OTA Jobs: इंडियन आर्मी, ऑफिसर ट्रेनिंग अकादमी (OTA), गया की तरफ से एमटीएस, कुक, ड्राइवर सहित गई पदों पर भर्तियां की जा रही है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन 1 फरवरी 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. 

7th Pay Commission: नए साल पर इन कर्मचारियों की बढ़ी सैलरी, एरियर के साथ इस महीने मिलेगा वेतन

Army Recruitment Rally Gujrat: इन भर्तियों के लिए 8वीं, 10वीं और 12वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 18 जनवरी 2021 है. इस भर्ती के जरिए स्टोर कीपर, नर्सिंग असिस्टेंट, सिपाही (जनरल ड्यूटी), सिपाही टेक्निकल, सिपाही टेक्निकल (एविएशन/एम्यूनिशन), सिपाही ट्रेड्समैन सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in से प्राप्त कर सकते हैं. 

Indian Army Rally Secunderabad: भारतीय सेना की तरफ से तेलंगाना के सिकंदराबाद में 18 जनवरी 2021 से 28 फरवरी 2021 के बीच सेना भर्ती की रैली आयोजित की जाएगी. इस भर्ती रैली में किसी राज्य के अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे.  इस संबंध में इंडियन आर्मी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट  www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर भर्ती से जुड़ी डिटेल्स देख सकते हैं. 

MP: किसी भी कक्षा में नहीं मिलेगा जनरल प्रमोशन, इस आधार पर होगा मूल्यांकन

MP व्यापमं ANMTST भर्ती 2021 : नर्स के इतने पदों पर निकली बंपर भर्ती,  23 जनवरी तक करें अप्लाई​

WATCH LIVE TV-

Trending news