Indian Railways ने दी इफ्तारी, यात्री ने कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया ट्वीट
Advertisement

Indian Railways ने दी इफ्तारी, यात्री ने कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया ट्वीट

शाहनवाज अख्तर का यह वीडियो पोस्ट होने के कुछ देर बाद ही वायरल हो गया. लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं हजारों लोग इस ट्वीट को लाइक कर चुके हैं.

Indian Railways ने दी इफ्तारी, यात्री ने कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया ट्वीट

नई दिल्लीः इन दिनों रमजान का पवित्र महीना चल रहा है. ऐसे में कई बार रोजा रखने वाले लोगों को समय पर उनकी पसंद का खाना मिलना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. खासकर यात्रा के दौरान तो यह और भी मुश्किल हो जाता है लेकिन एक ऐसा वाक्या पेश आया है, जिसने इंसानियत को झंडे को एक बार फिर से बुलंद कर दिया है. दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया. इस ट्वीट में यूजर ने बताया कि कैसे उसे ट्रेन में इफ्तारी सर्व हुई. यूजर ने भारतीय रेलवे को धन्यवाद भी कहा.

क्या है मामला
दरअसल शाहनवाज अख्तर नाम के यूजर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि "इफ्तार के लिए थैंक्यू भारतीय रेलवे. जैसे ही मैं धनबाद से हावड़ा शताब्दी में सवार हुआ तो मुझे मेरे स्नैक्स मिल गए. मैंने पेंट्री वाले व्यक्ति से निवेदन किया कि चाय थोड़ी देर में लाइएगा क्योंकि मेरा रोजा है. इस पर पेंट्री वाले व्यक्ति ने पूछा कि आप रोजा हैं? मैंने हां कहां तो कुछ देर बाद वह इफ्तारी में ये लाया." यूजर ने अपने ट्वीट के साथ इफ्तारी की इमेज भी शेयर की है. जिसमें कटे हुए फल दिखाई दे रहे हैं. 

शाहनवाज अख्तर का यह वीडियो पोस्ट होने के कुछ देर बाद ही वायरल हो गया. लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं हजारों लोग इस ट्वीट को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि "यह बहुत अच्छी पहल थी. काश ऐसे लोग पूरे देश में दिखाई दें." वहीं एक यूजर ने लिखा कि "इस देश में बहुत सारे अच्छे लोग हैं. जब भी उन्हें मौका मिलता है वो इंसानियत के लिए बेहतरीन काम करते हैं. ये लोग आमतौर पर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. असल दुनिया, सच्चे प्यार, शांति और एकता का आनंद लो. दूसरों से नफरत करने के लिए जिंदगी बहुत छोटी है."

Trending news