दर्दनाक सड़क हादसा: युवती का कटा पैर, फोन कर बोली- पापा अस्पताल आ जाओ एक्सीडेंट हो गया

घायल युवती ने हिम्मत नहीं हारी और फोन लगाकर अपने पिता को कहा कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है.   

दर्दनाक सड़क हादसा: युवती का कटा पैर, फोन कर बोली- पापा अस्पताल आ जाओ एक्सीडेंट हो गया
दर्दनाक सड़क हादसा

अंशुल मुकाती/इंदौर: इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है.  हादसा इतना भयानक था कि बाणगंगा थाना क्षेत्र में दवाई कंपनी में काम करने वाली युवती का पैर कट गया है. पुलिस ने खुद इसकी जानकारी दी है. युवती ने बताया कि घर लौटते समय एक कंटेनर चालक ने युवती को टक्कर मार दी थी. इससे युवती का पैर कंटेनर में जा फंसा और 20 फीट तक उसे घसीटते ले गया. घायल युवती ने हिम्मत नहीं हारी और फोन लगाकर अपने पिता को कहा कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है. आप अस्पताल आ जाओ पिता ने जब दृश्य देखा तो वह हैरान रह गए. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन दुःखद बात ये रही कि युवती का पैर नहीं जुड़ सका.

कैसे हुआ हादसा
बाणगंगा थाना टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक न्यू गौरीनगर निवासी 28 वर्षीय कीर्ति गांधीनगर स्थित सन फॉर्मा में जॉब करती है. शुक्रवार शाम करीब सवा छह बजे वह योहानन के साथ स्कूटर से घर आ रही थी. जैसे ही लवकुश चौराहा से एमआर-10 की तरफ बढ़ी तो पीछे से आ रहे कंटेनर(एमपी 09एचएच 9262) ने टक्कर मार दी. योहानन तो बायीं तरफ गिर गई लेकिन कीर्ति का दायां पैर कंटेनर के अगले पहिए में फंस गया.

20फीट तक घसीटता रहा कंटेनर ड्राइवर
भागने के चक्कर में चालक ने कंटेनर नहीं रोका.
लगभग 20 फीट तक घसीटते हुए ले गया. टीआई के मुताबिक कंटेनर 22 पहिए का है. राहगीरों ने कंटेनर चालक को रोका जब तक कीर्ति का दायां पैर घुटने के नीचे से कट कर अलग हो चुका था.

युवती ने हौसला नहीं खोया
पिता ने अपनी बेटी के हौसलें की बात बताई. पिता ने कहा कि हादसे के बाद भी कीर्ति ने हौसला नहीं खोया. मुझे कॉल कर कहा मेरा एक्सीडेंट हो गया है. आप अस्पताल आ जाइए. योहानन कीर्ति और उसका कटा पैर राहगीर अस्पताल ले आए. करीब एक घंटे तक पैर जोड़ने के लिए डॉक्टर विशेषज्ञों से चर्चा करते रहे. लेकिन डॉक्टरों को घुटने का उपरी हिस्सा काटने का निर्णय लेना ही पड़ा.

फ़रार हुआ ड्राइवर
हादसे के बाद से कंटेनर ड्राइवर फरार हो चुका है. हालांकि पुलिस छानबीन में जुटी है. पुलिस ने कंटेनर को जब्त भी कर लिया है साथ ही अब पुलिस जल्द ही फरार चालक को पड़कने की बात कर रही है.

ये भी पढ़ें: सांसद निधि पर गरमाई सियासत, पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन ने सरकार को घेरा

WATCH LIVE TV