अमानवीय! इंदौर CSP ने युवक को मारा चांटा, SDM ने मारी लात, IG ने कहा-लोग उत्तेजित कर देते हैं

इंदौर में नगर निगम की कार्रवाई के दौरान पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. एक कार्रवाई के दौरान सीएसपी कई लोगों को चांटा मारते हुए दिखाई दिए तो वहीं एसडीएम लात मारते हुए कैमरे में कैद हुए.

अमानवीय! इंदौर CSP ने युवक को मारा चांटा, SDM ने मारी लात, IG ने कहा-लोग उत्तेजित कर देते हैं
सीएसपी चांटा मारते हुए

अंशुल मुकाती/इंदौर: इंदौर में नगर निगम की कार्रवाई के दौरान पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. एक कार्रवाई के दौरान सीएसपी कई लोगों को चांटा मारते हुए दिखाई दिए तो वहीं एसडीएम लात मारते हुए कैमरे में कैद हुए. अब इस पूरे मामले को लेकर पुलिस और प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

CSP ने जड़ा युवक को थप्पड़, देखें अतिक्रमण कार्रवाई का Video

दरअसल इंदौर में रिमोल की कार्रवाई के दौरान पुलिस अधिकारी के द्वारा कई लोगों से मारपीट के वीडियो सामने आए हैं. जब कार्रवाई की जा रही थी तो प्रभारी सीएसपी जयंत राठौर ने यहां विरोध करने पहुंचे दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिए. इस कार्यवाही के दौरान अधिकारियों के द्वारा की गई सख्ती और मारपीट चर्चा का विषय बन गयी.

आईजी ने की काउंसलिंग
इस कार्रवाई के दौरान सीएसपी जयंत राठौर ने थप्पड़ों की बौछार की तो वहीं एसडीएम ने तो विरोध करने वालों की लातों से पिटाई कर डाली. पुलिस अधिकारी द्वारा की गई मारपीट की जैसे ही भनक आईजी इंदौर हरिनारायण चारी मिश्रा को लगी तो उन्होंने जल्द ही पुलिस अधिकारियों की काउंसलिंग कर मनोवृत्ति बदलने का दावा किया.

महंगी बाइक, कपड़ों की चाह ने बना दिया हत्यारा, 2 दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

उत्तेजित हो रहे हैं
आईजी मिश्रा के मुताबिक अक्सर इस तरह की कार्रवाई में लोग विरोध कर पुलिस अधिकारियों को उत्तेजित करते है. ऐसे में अधिक धैर्य रखने की आवश्यकता होती है. लिहाजा आगे से काउंसलिंग के माध्यम से यह हिदायत दी जायेंगी कि वह यह ख्याल रखें कि ऐसी जगहों पर मारपीट न हो.

WATCH LIVE TV