अमानवीयताः अस्पताल ले जाते वक्त मरीज की एंबुलेंस में हुई मौत, चालक घर की सीढ़ियों पर छोड़ गया शव
Advertisement

अमानवीयताः अस्पताल ले जाते वक्त मरीज की एंबुलेंस में हुई मौत, चालक घर की सीढ़ियों पर छोड़ गया शव

मृतक साउथ इंडियन है, जिसका नाम समुंग सुंदरम है, और वह अपने साथी के साथ रहता था.

सांकेतिक तस्वीर

रतलाम: रतलाम में निजी एम्बुलेंस चालक की बड़ी लापरवाही सामने आयी है.  कोरोना मरीज के साथी की इंदौर ले जाते वक्त रास्ते मे मौत के बाद शव को जिला अस्पताल ले जाने के बजाये एम्बुलेंस चालक शव को लावारिस हालात में मृतक के निवासरत बिल्डिंग के नीचे छोड़ कर चला गया. जिससे बिल्डिंग में हड़कंप मच गई. उसके बाद अन्य लोगों ने पुलिस को सूचना कर शव को जिला अस्पताल भिजवाया गया. 

Alert! कोरोना वैक्सीन को लेकर भ्रम पैदा न करें, बरतें ये सावधानी, वरना होगी कार्रवाई

दरअसल मामला रतलाम के मित्र नीवस कॉलोनी के बिल्डिंग एरोज टावर का है. यहां देर रात एक एक एम्बुलेंस आयी और बिल्डिंग के एक युवक को लेकर चली गयी. लेकिन कुछ घंटे बाद एम्बुलेंस वापस लौटी और चली गयी. लेकिन सुबह पता चला कि बिल्डिंग के नीच बिल्डिंग में ही रहने वाले एक युवक का शव सीढ़ियों के पास रखा है. 

दक्षिण भारतीय है मृतक
पुलिस ने आकर शव के संबंध में जांच की तो सामने आया कि मृतक साउथ इंडियन है, जिसका नाम समुंग सुंदरम है, और वह अपने साथी के इसी बिल्डिंग के फ्लैट नम्बर 103 में रहता था. लेकिन मृतक का साथी कोरोना पॉजिटिव होने से मेडिकल कॉलेज में भर्ती था. मृतक ने तबियत बिगड़ने पर देर रात एम्बुलेंस को कॉल किया था. जिसके बाद एम्बुलेंस उसे लेकर इंदौर रवाना हुई थी. लेकिन रास्ते में ही मौत हो जाने पर वापस रतलाम लौट आयी. लेकिन एम्बुलेंस चालक ने शव को जिला अस्पताल ले जाने की जगह, उसे उसी बिल्डिंग के नीच शव को लावारिस हालात में छोड़ दिया.

MP: कक्षा पहली से 12वीं तक के CBSE के प्राइवेट स्कूलों में एडमिशन आज से, जानें डिटेल्स

परिजनों से संपर्क की तैयारी, चालक को खोज रहे
सुबह जानकारी मिलने के बाद  पुलिस ने शव को जिला अस्पताल भिजवाया व अब परिजनों से संपर्क कर रही है. वहीं मृतक व उसका साथी 1 ही फ्लैट में रहते थे, और निजी किराना होसलेल का काम करते थे. अब पुलिस एम्बुलेंस चालक की तलाश कर रही हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news