जबलपुर में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, तलवार और चाकू के बल पर एक की हुई हत्या कई घायल

पुराने विवाद को लेकर देर रात हुए इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षो की तरफ से जमकर तलवारों सहित कई घातक हथियार चले

जबलपुर में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, तलवार और चाकू के बल पर एक की हुई हत्या कई घायल
कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: रविवार-सोमवार की दरमियानी जबलपुर रात दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया. पुराने विवाद को लेकर देर रात हुए इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षो की तरफ से जमकर तलवारों सहित कई घातक हथियार चले. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वही चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मेडिकल सहित निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा और गढ़ा थाना पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में कर जांच शुरू की गई है.

कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष
घटना स्थल से पुलिस ने एक तलवार भी जप्त की है. एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के अनुसार पहले इन दोनों पक्षों में रविवार देर शाम तिलवारा क्षेत्र में हल्का विवाद हुआ था. जिसके बाद जब एक पक्ष गौतमजी की मढ़िया के पास पहुंचा तो दूसरे पक्ष के लोग बड़ी तादाद में पहले से मौजूद थे. जिसके बाद दोनों पक्षो में कहा सुनी हुई फिर वही कहा सुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई.

कई लोग हुए घायल
झगड़ा इतना बढ़ा कि जमकर घातक धारदार हथियारों का इस्तमाल किया गया जिसमें शारदा चौक निवासी विवेक झारिया की मौके पर ही मौत हो गई. कई लोग घायल हो गए है. जिन्हें मेडिकल सहित शहर के निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है.

हत्यारों की पहचान हुई
एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के अनुसार हत्यारों की पहचान हो चुकी है. ऐसे में जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: मंत्री जी का ये गांव बना 97% वैक्सीनेशन करवाने वाला पहला गांव

WATCH LIVE TV