पुलिस वाले गुंडे! बदमाश के कहने पर पुलिसकर्मियों ने युवक को बेरहमी से पीटा, जांच के आदेश
Advertisement

पुलिस वाले गुंडे! बदमाश के कहने पर पुलिसकर्मियों ने युवक को बेरहमी से पीटा, जांच के आदेश

पीड़ित के परिजनों ने बड़े अधिकारियों से पुलिसकर्मियों की शिकायत करते हुए कहा कि उसे बदमाश अंकिता के कहने पर पीटा गया. 

पुलिसकर्मियों ने युवक को बेरहमी से पीटा

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: मध्य प्रदेश में दिन दहाड़े पुलिस की गुंडागर्दी देखने को मिली. जबलपुर से एक Video सामने आया, दो पुलिसकर्मी एक युवक को लात-घूंसे और डंडे से मारते नजर आए. घटनाक्रम के बाद पीड़ित युवक डर गया, लेकिन अब उसने शिकायत की कि पुलिसकर्मियों ने शहर के गुंडे के कहने पर उसे बेरहमी से पीटा.

पूरी घटना CCTV में कैद
शहर के गढ़ा थाना स्थित प्रेम नगर में हुई यह वारदात वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. दो पुलिस कर्मी युवक को साफ तौर पर पीटते हुए नजर आ रहे हैं. पीड़ित के परिजनों ने बड़े अधिकारियों से पुलिसकर्मियों की शिकायत करते हुए कहा कि उसे बदमाश अंकिता पाया के कहने पर पीटा गया. 

यह भी पढ़ेंः-पुलिस की बेरहमीः युवक को लात-घूंसों और डंडे से पीटा, देखिए Video

घटना के बाद डर गया पीड़ित
वीडियो मंगलवार का बताया गया, सीसीटीवी फुटेज में दोनों पुलिस कर्मी रवि चौहान नामक युवक को बेरहमी से पीटते नजर आए. यहां तक कि सड़क पर गिराकर उसे लात-घूंसे भी मारे गए. पीड़ित ने बताया कि घटना के बाद से वह डर गया था. लेकिन अब वीडियो वायरल होने के बाद उसने परिजनों से सारी वारदात के बारे में कह दिया. 

बदमाश के ऊपर पहले से दर्ज है मामले
पीड़ित ने कहा कि शहर के बदमाश अंकित पाया के कहने पर उसे पीटा गया. जानकारी मिली है कि बदमाश पर पहले से बदसलूकी, छेड़खानी और गाली-गलौज के मामले दर्ज है. बदमाश ने सोमवार को उसे धमकी दी थी कि वह उसे पिटवाएगा. फिर मंगलवार को पुलिस ने बिना सुनवाई के ही उसे पीट दिया. पीड़ित ने बदमाश व पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की.

यह भी पढ़ेंः- पति ने हंसिया से की पत्नी की हत्या, थाने जाकर कर दिया सरेंडर, हत्या की वजह बनी दूसरी बीवी

CSP ने बदमाश के घर भेजा नोटिस
शिकायत सुनने के बाद गढ़ा थाना CSP तुषार सिंह ने बदमाश अंकित व उसकी मां को नोटिस भेज कर थाने में बुलाया है. एसपी ने उचित जांच के बाद एक्शन लेने का भरोसा दिलाया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मियों की कार्रवाई सवालों के घेरे में है. पुलिस कर्मी भी वारदात में शामिल है, ऐसे में देखना महत्त्वपूर्ण होगा कि उन पर कार्रवाई किस गति से होगी.

यह भी पढ़ेंः- बदलापुरः डॉक्टर की पत्नी ने बहन और भांजे को जिंदा जलाकर मारा था, भाई ने बीच सड़क कर दी दंपति की हत्या

WATCH LIVE TV ब

ये भी देखे

Trending news