4 माह पहले हुई थी शादी, जबलपुर में पत्नी ने किया सुसाइड, सदमे में पति ने जर्मनी में लगाई फांसी

जबलपुर के रहने वाले सिमरन मक्कड़ की शादी पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली नवज्योति से 4 माह पहले हुई थी.

4 माह पहले हुई थी शादी, जबलपुर में पत्नी ने किया सुसाइड, सदमे में पति ने जर्मनी में लगाई फांसी
फाइल फोटो.

जबलपुरः मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने खुदकुशी कर ली. वहीं इस खबर से सदमे में आए महिला के पति ने भी जर्मनी में फांसी लगाकर जान दे दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि महिला ने किस कारण आत्महत्या की. 

4 महीने पहले ही हुई थी शादी
जबलपुर के रहने वाले सिमरन मक्कड़ की शादी पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली नवज्योति से 4 माह पहले हुई थी. सिमरन इंजीनियर था और जर्मनी में नौकरी करता था. नवज्योति 10 दिन पहले ही मायके से जबलपुर लौटी थी. नवज्योति तनाव में थी और गुरुवार शाम में उसने उसने होशियारपुर में अपनी मां से भी बात की थी. बेटी को डिप्रेशन में देखकर मां ने सिमरन को भी फोन कर इस बात की जानकारी दी. 

भास्कर की खबर के अनुसार, सिमरन ने इसके बाद अपने पिता को फोन कर नवज्योति को समझाने को कहा. लेकिन जब सिमरन के पिता बहू के कमरे में पहुंचे तब तक नवज्योति ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. 

जर्मनी में पति ने लगाई फांसी
सिमरन के पिता ने उसे नवज्योति के फांसी लगाकर जान देने की खबर दी. इसके बाद सिमरन ने अपने दोस्त को फोन कर इस बात की जानकारी दी और बाद में सदमे में आकर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. जर्मनी पुलिस ने गोरखपुर थाने को इसकी सूचना दी. साथ ही पुलिस ने सिमरन का कमरा और सामान सील कर दिया है.