ज्योतिरादित्य सिंधिया के कैबिनेट मंत्री बनने पर भावुक हुईं इमरती देवी, महाराज ने भी लगाया गले
X

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कैबिनेट मंत्री बनने पर भावुक हुईं इमरती देवी, महाराज ने भी लगाया गले

इमरती देवी अपने नेता को बधाई देते हुए भावुक हो गईं. इस पर सिंधिया ने भी उन्हें गले लगा लिया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कैबिनेट मंत्री बनने पर भावुक हुईं इमरती देवी, महाराज ने भी लगाया गले

नई दिल्लीः मोदी कैबिनेट के विस्तार के बाद नागरिक उड्डयन मंत्री बनाए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया को खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं. मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री और सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वाली इमरती देवी भी सिंधिया को बधाई देने के लिए गुरुवार को दिल्ली पहुंची. इस दौरान दोनों नेताओं की मुलाकात काफी भावुक करने वाली रही. दरअसल इमरती देवी अपने नेता को बधाई देते हुए भावुक हो गईं. इस पर सिंधिया ने भी उन्हें गले लगा लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलीं तो उन्होंने हाथ जोड़कर कहा- मंत्री बनने की बधाई हो महाराज साहब. इस पर सिंधिया ने भी मुस्कुराकर इमरती देवी का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान इमरती देवी भावुक हो गईं तो सिंधिया ने भी तुरंत उन्हें गले लगा लिया. 

इमरती देवी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की तस्वीरें ट्वीट भी की हैं. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद महाराज श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर दिल्ली पहुंचकर शुभकामनाएं दी."

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराई थी तो उनके समर्थन में जिन मंत्रियों और विधायकों ने इस्तीफा दिया था, उनमें इमरती देवी प्रमुख रहीं. बता दें कि जब सिंधिया ने राजनीति में एंट्री की, उसी वक्त इमरती देवी भी जिला पंचायत सदस्य चुनी गईं थी. कांग्रेसी नेता मोहन सिंह राठौर के माध्यम से सिंधिया और इमरती देवी की मुलाकात हुई और वह समय के साथ सिंधिया की समर्थक बनती गईं. 

इमरती देवी, सिंधिया की कितनी बड़ी समर्थक हैं कि एक बार उन्होंने कहा था कि अगर महाराज कुएं में कूदेंगे तो वह भी कूद जाएंगी. कांग्रेस की सरकार गिरने के बाद हुए उपचुनाव में इमरती देवी को हार का सामना करना पड़ा था. 

Trending news