कैलाश विजयवर्गीय का ममता को लेकर बड़ा बयान, 2024 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री ये भी बताया
Advertisement

कैलाश विजयवर्गीय का ममता को लेकर बड़ा बयान, 2024 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री ये भी बताया

पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा की जांच सीबीआई से कराए जाने को लेकर कोलकाता हाइकोर्ट के फैसले पर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयर्गीय ने आभार जताया है. 

फाइल फोटो

अंशुल मुकाती/ इंदौर: पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा की जांच सीबीआई से कराए जाने को लेकर कोलकाता हाइकोर्ट के फैसले पर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयर्गीय ने आभार जताया है. विजयवर्गीय ने कहा कि ये पहला मौका होगा जब हाइकोर्ट की पांच जजों की फूल बैंच ने ममता सरकार को आईना दिखाने की कोशिश की है. जब हम हिंसा के सबूत जनता के सामने रखते थे, तो ममता बनर्जी सबूतों को नकार कर हिंसा को झूठा बताती थी. लेकिन अब हाइकोर्ट ने सब कुछ साफ कर दिया है. 

वहीं पश्चिम बंगाल के भाजपा विधायक अंबिका राय ने भी आपबीति बताते हुए कहा कि उनके घर को टीएमसी से कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था. लगातार हमले किए गए थे लेकिन हमारी सुनने वाला कोई नहीं था. अब हाइकोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है. इसके अलावा मुकुल रॉय का भाजपा छोड़कर वापस टीएमएसी में शामिल होने पर कहा कि मुकुल राय के जाने से भाजपा को नहीं बल्कि मुकुल राय का ही नुकसान हुआ है.

उज्जैन की घटना पर कहा कि 
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उज्जैन में हुई देश विरोधी नारेबाजी की घटना को लेकर कहा कि देश में कई विरोधी ताकते हैं, जो कि मोदी सरकार को अस्थिर करना चाहती है. इस वक्त प्रशासन को बेहद सतर्क रहने की जरूरत है. सोमवार को इंदौर के जनप्रतिनिधियों के साथ भी बैठक करुंगा. 

सिंधिया से लगातार चर्चा होती है
इसके अलावा विजयवर्गीय ने सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा लेकर कहा कि पार्टी की दूसरी जिम्मेदारी होने की वजह से वे यात्रा में तो शामिल नहीं हुए लेकिन सिंधिया से मुलाकात जरूर हुई थी. आने वाले दिनों में तेलंगाना और दूसरे प्रदेश में भी लगातार संगठन को मजबूत करने के लिए जाना है. हालांकि, केंद्रीय मंत्री सिंधिया से लगातार चर्चा होती है. इंदौर में स्पेशल फ्लाइट शुरू करने के लिए भी बात हुई है. क्योंकि मालवा के गुलाब के फूल की मांग विदेशों में सबसे ज्यादा है. जिन्हें स्पेशल फ्लाइट से पहुंचाया जा सकता है

2024 मोदी अगेन का स्टीकर लगा लिया
इसके अलावा उन्होंने अभी से 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों का भी जिक्र किया. क्योंकि उनकी कार पर अभी से 2024 मोदी अगेन का स्टीकर चस्पा हो चुका है. विजयवर्गीय ने कहा कि बार बार मोदी जी ही आएंगे जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी है.

WATCH LIVE TV

Trending news