बैल-बग्घी पर सवार होकर निकले विधायक, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया अंदाज

कांग्रेस के एक आदिवासी विधायक ने अनोखे अंदाज में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती हुई कीमतों का विरोध जताया है. 

बैल-बग्घी पर सवार होकर निकले विधायक, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया अंदाज
बैल-बग्घी से घूमते हुए कांग्रेस विधायक नीलेश उइके

सचिन यादव/छिंदवाड़ाः पेट्रोल-डीजल की बढ़ती हुई कीमतों का मध्य प्रदेश में कांग्रेस के विधायक ने अनोखे अंदाज में विरोध जताया. इस विधायक ने अपने विधानसभा क्षेत्र में करीब 20 किलोमीटर बैल-बग्घी से सफर कर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ विरोध किया. 

कांग्रेस विधायक नीलेश उइके ने किया  बैल-बग्घी का सफर 
दरअसल, छिंदवाड़ा जिले की पांढुर्णा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नीलेश उइके बैल-बग्घीपर सवार होकर अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ रही है उस हिसाब से लोगों को अब बैल-बग्गी से ही सफर करना पड़ेगा. केंद्र और राज्य सरकार पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को कम करने का कोई प्रयास नहीं कर रही है. जिससे आम आदमी की परेशानियां बढ़ती जा रही है. इसलिए वह बैल-बग्घीसे घूमते हुए अपने क्षेत्र के लोगों से मिल भी रहे है और पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों का विरोध भी जता रहे हैं. 

सुपरवाइजर को लगाई फटकार 
बैल-बग्घी से घूमते हुए कांग्रेस विधायक नीलेश उइके ने विधानसभा क्षेत्र में चल रहे शासकीय निर्माण कार्यों का जायजा भी लिया. एक जगह चल रहे बांध के काम में लापरवाही मिलने पर विधायक ने संबंधित विभाग के सुपरवाइजर को जमकर फटकार लगाते हुए गुणवत्तापूर्ण कार्य करने की हिदायत दी. इस दौरान कई जगहों पर उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुनकर अधिकारियों से उनका निराकरण करने की बात कही. 

ये भी पढ़ेंः पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर हाईकोर्ट सख्त, पेट्रोलियम मंत्रालय समेत तेल कंपनियों को भेजा नोटिस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विधायक यह अंदाज 
खास बात यह है कि बैल-बग्घीसे घूमते हुए कांग्रेस विधायक का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 2018 में उन्होंने पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा और उसमें उन्हें जीत भी मिली. नीलेश उइके कांग्रेस में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के करीबी माने जाते हैं.

ये भी पढ़ेंः जब सांसद नंद कुमार सिंह चौहान की अंतिम यात्रा में रोने लगे सीएम शिवराज, मंत्री ने संभाला

ये भी पढ़ेंः बाइक चलाते समय जुल्फें हवा में उड़कर आंखों पर आईं, चली गयी युवक की जान

WATCH LIVE TV