कमलनाथ ने शिवराज को बताया कलाकार, बोले- मंदिर, मस्जिद जाने से नहीं हटेगी बेरोजगारी
Advertisement

कमलनाथ ने शिवराज को बताया कलाकार, बोले- मंदिर, मस्जिद जाने से नहीं हटेगी बेरोजगारी

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मंगलवार को सीएम शिवराज को मंच से जमकर हमला बोला. पूर्व सीएम ने कहा कि शिवराज में बहुत कलाकारी है. उनकी कलाकारी से प्रदेश थक गया है.

चुनावी सभा में कमलनाथ

संजय लोहानी/सतना:  पूर्व सीएम कमलनाथ ने मंगलवार को सीएम शिवराज को मंच से जमकर हमला बोला. कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा के पक्ष में वोट मांगने सतना जिले के सिंहपुर पहुंचे कमलनाथ ने कहा 15 साल सिर्फ शिवराज सिंह की घोषणाओं का विकास हुआ है. पूर्व सीएम ने जनता से कहा कि उपचुनाव से सरकारें बनती बिगड़ती नहीं है. आपको ये बताना होगा कि रैगांव की जनता भोली भाली है लेकिन बेवकूफ़ नहीं.

इस मां के दरबार में चिट्ठी लिख कर मांगी जाती है मन्नत, नवरात्रों बाद दानपेटी खुली तो सामने आई दुनिया की सबसे भावुक कहानी

शिवराज में बहुत कलाकारी है
पूर्व सीएम ने मंच से सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कहते है कि एक लाख को रोजगार देंगे, मैं कहता हूं 10 को रोजगार दिखा दो. शिवराज में बहुत कलाकारी है. उनकी कलाकारी से प्रदेश थक गया है. मुझसे 15 माह का हिसाब मांगते हैं, मैं तैयार हूं आइये सामने खड़े होइए. अतिथि शिक्षकों की भर्ती निकाली कि चुनिंदा हो सेलेक्ट हो पाएं. मैंने घोषणा नहीं की लेकिन सौ रुपये बिजली बिल किया, पेंशन बढ़ाई, विवाह योजना बढ़ाई. मेरा मानना हैं कि घोषणा करना आसान है, मैं काम करना चाहता था. मुझे मौका नहीं मिला. स्कूल में मास्टर नहीं है,अस्पताल में डॉक्टर नहीं फिर भी शिवराज आते हैं बोलते हैं. शिवराज को तो माफी मांगनी चाहिए. शिवराज सिंह की आंख किसानों की पीड़ा देखने को नहीं चलती लेकिन उनका मुंह बहुत चलता है.

मैंने सीएम के लिए सौदा नहीं किया
मोदी ने कहा था कि 20 हजार करोड़ कोरोना से लड़ने को दूंगा , सतना में साढ़े 5 हजार लोग मर गए. 2014 में किसान की बात नहीं करते, राष्ट्रवाद, पाकिस्तान की बात करने लगे. आपकी पार्टी में एक स्वतंत्रता सेनानी नहीं है और आप कांग्रेस को राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाते हैं. ऐसा कोई देश नहीं, जहां इतनी भाषाएं, देवी देवता हैं. ये देश की विविधता है. अंबेडकर ने संविधान ये सोच कर नहीं बनाया था कि राजनीति में सौदेबाजी आ जायेगी. सरकारें सौदे से बन जाएगी. मैंने सिर्फ एक गलती की वो ये कि सौदा नहीं किया वरना मैं सीएम रहता. मैं नहीं चाहता कि मप्र में सौदे की राजनीति का प्रवेश हो.

पार्टी में डांस करते वक्त सीनीयर डॉक्टर को आया हार्ट अटैक, डेथ का Video हुआ वायरल

रोजगार मंदिर, मस्जिद जा कर नहीं आएगा.
हमारे मप्र की व्यवस्था कृषि पर केंद्रित है, प्रगति तभी, जब किसान के जेब में पैसा हो. हमने 45 हजार किसानों का सतना में और पूरे प्रदेश में 27 लाख का कर्ज माफ किया. हम कृषि क्षेत्र में नई क्रांति लाना चाहते थे, हमने शुरुआत की थी. बुजुर्गों, नौजवानों की दुनिया कुछ और है. नौजवान में हाथों में काम होने की तड़प है. रोजगार मंदिर, मस्जिद जा कर नहीं आएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news