कमलनाथ भी अब झूठ बोलना सीख गए हैं, जनता का कांग्रेस से विश्वास उठ गया हैः वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता और अध्यक्ष कमलनाथ अब अप्रासंगिक हो गए हैं, कांग्रेस के हालात ऐसे हैं कि वह अस्तित्वहीन हो गई है.

कमलनाथ भी अब झूठ बोलना सीख गए हैं, जनता का कांग्रेस से विश्वास उठ गया हैः वीडी शर्मा
पूर्व सीएम कमलनाथ.

सतना/संजय लोहानीः मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा बुधवार को सतना पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि अब कमलनाथ भी झूठ बोलना सीख गए हैं. 

जानिए क्या बोले वीडी शर्मा?
वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता और अध्यक्ष कमलनाथ अब अप्रासंगिक हो गए हैं, कांग्रेस के हालात ऐसे हैं कि वह अस्तित्वहीन हो गई है, जनता का कांग्रेस से विश्वास उठ गया है. कमलनाथ भी अब झूठ बोलना सीख गए हैं. पता नहीं कहां गुम हो गए हैं और मध्य प्रदेश से विलुप्त ही हो गए हैं. 

नगर निगम चुनाव में किया जीत का दावा
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मध्य प्रदेश में जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं और जनमानस ने कमलनाथ सरकार का ताबूत तैयार किया था. अब उसी तरीके से नगर निगम चुनाव में भी पार्टी कार्यकर्ता और लोग उस ताबूत में कील ठोकने का काम करेंगे. कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि वे चुनाव आयोग के पास पहुंचकर ईवीएम की बजाय बैलेट पेपर से चुनाव कराने की बात कर रहे हैं. वह जनता को गुमराह कर रहे हैं. 

वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अब एक नया भ्रम फैला रही है की भाजपा में 60 साल के बाद कोई काम नहीं दिया जाता है. भारतीय जनता पार्टी में उम्र का कोई क्राइटेरिया नही है. ऐसा कोई कानून नही बना है. यहां हर उम्र के व्यक्ति की पूछ है और वो चुनाव लड़ सकता है. पार्टी उनकी उपयोगिता देखकर निर्णय लेती है.  

कांग्रेस पर बोला तीखा हमला
उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने नेहरू से कहा था कि "जिस दिमाग मे जनसंघ को खत्म करने का विचार आया है. उस विचार को मैं जरूर खत्म कर दूंगा." आज यही कांग्रेस रूपी विचार देश मे खत्म होने की कगार पर है. इशारों-इशारों में गांधी परिवार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा देश का सबसे बड़ा दल है और वह एक परिवार का दल नहीं है.

विंध्य प्रदेश की मांग पर ये बोले
वीडी शर्मा ने भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी की अलग विंध्य प्रदेश की मांग पर कहा कि यह उनका निजी मुद्दा हो सकता है. हम जय मध्य प्रदेश की बात करते हैं और हर अंचल को साथ लेकर चलते हैं.  भाजपा, गरीब जनता के कल्याण को लेकर आगे बढ़ रही है और कुछ ऐसी ताकतें हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि खराब करने का काम कर रही हैं. जबकि मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने 24 देशों को वैक्सीन उपलब्ध कराकर पूरी दुनिया में विश्वास जीता है.

नगर निगम चुनाव पर उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव का घोषणा पत्र स्थानीय लोग तय करेंगे. इसके लिए भारतीय जनता पार्टी व्हाट्सएप और ईमेल आईडी जारी करेगी, जिसमें लोग सुझाव दे सकेंगे. साथ ही इसके लिए प्रबुद्ध लोगों से बात की जाएगी. वीडी शर्मा ने मध्य प्रदेश निकाय चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने की बात कही.