इस बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं कंगना रनौत, बोलीं-हर किसी ने टैलेंट के लिए शर्मिंदा किया

एक अवार्ड फंक्शन के दौरान वह अपनी नई फिल्म 'थलाइवी' के बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं. कंगना अपनी फिल्‍म के न‍िर्देशक ए.एल. विजय के बारे में बात करते हुए काफी भावुक हुईं. 

इस बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं कंगना रनौत, बोलीं-हर किसी ने टैलेंट के लिए शर्मिंदा किया
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत का आज जन्मदिन है.अपने जन्मदिन से एक दिन पहले उन्हें चौथी बार नेशनल अवॉर्ड मिला है.साथ ही उनकी आगामी फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है. जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. लोग इसमें कंगना की एक्टिंग को भी पसंद कर रहे हैं.

बोलते-बोलते इमोशनल हुईं कंगना
एक अवार्ड फंक्शन के दौरान वह अपनी नई फिल्म 'थलाइवी' के बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं. कंगना अपनी फिल्‍म के न‍िर्देशक ए.एल. विजय के बारे में बात करते हुए काफी भावुक हो गईं. कंगना ने कहा कि वह अपने जीवन में कभी क‍िसी ऐसे शख्‍स से नहीं म‍िली ज‍िसने उन्हें उनके हुनर पर शर्मिंदा महसूस नहीं कराया हो. आगे कंगना ने कहा कि, 'मैं कहना चाहूंगी क‍ि वो एक ऐसे शख्‍स हैं, ज‍िन्‍होंने मुझे मेरे टैलेंट के बारे में अच्‍छा महसूस कराया.' कंगना का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें वीडियों-

इस फिल्म के लिए कंगना ने बढ़ाया 20 किलो वजन
'थलाइवी' में कंगना तमिल स‍िनेमा की एक्ट्रेस और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभा रही हैं. कंगना ने 'थलाइवी' के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया जो उनके लिए काफी चुनौती भरा था. इसके साथ ही काफी कम समय में उन्होंने इस वजन को वापस कम भी कर लिया.

'पंगा' और 'मणिकर्णिका' के लिए मिला नेशनल अवॉर्ड
कंगना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड उनकी फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी और पंगा में अपनी एक्टिंग के लिए मिला है. पिछले साल ये अवॉर्ड फन्क्शन होना था, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण नहीं हो पाया था.

एक्टिंग के साथ बेबाक बयानों के लिए फेमस हैं कंगना
सभी जानते हैं कि राजनीतिक मुद्दों पर भी बोलने से कंगना पीछे नहीं हटती. सही को सही बोलने में कंगना हमेशा आगे रहती है. महाराष्ट्र सरकार के साथ भी कंगना के मतभेद काफी चर्चाओं में रहते हैं. साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों को लेकर कंगना के बयान सुर्खियों में रहे हैं. हालांकि कुछ सितारे कंगना के इस एटीट्यूड के फैन भी हैं.

जूही चावला ने भी कंगना के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए उनकी काफी तारीफ की. जूही ने लिखा,'कंगना आप आउटस्टैंडिंग एक्ट्रेस हैं. क्रेजी, फियरलेस, वोलेटाइल और जीनियस लड़की को बहुत बहुत बधाई !!! आप अपनी असीमित क्रिएटीविटी की क्षमता को पॉजिटिव दिशा में इस्तेमाल करें. जन्मदिन की भी बधाई.'