कपिल देव को हार्ट अटैक, दिल्ली के हॉस्पिटल में एडमिट, हालत स्थिर
Advertisement

कपिल देव को हार्ट अटैक, दिल्ली के हॉस्पिटल में एडमिट, हालत स्थिर

देश को क्रिकेट का पहला वर्ल्ड कप दिलाने वाले महान क्रिकेटर कपिल देव को हार्ट अटैक आया है. उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

कपिल देव (File Photo)

नई दिल्ली: देश को क्रिकेट का पहला वर्ल्ड कप दिलाने वाले महान क्रिकेटर कपिल देव को हार्ट अटैक आया है. उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है. एएनआई के हवाले से यह खबर दी गई है.

दिल में दर्द की शिकायत होने के बाद उनके परिजनों ने ओखला के फोर्टिस अस्पताल में दाखिल कराया था. डॉक्टर्स ने बताया है कि कपिल देव की हालत फिलहाल स्थिर है. वे खतरे से बाहर हैं. उनके हार्ट अटैक की खबर मीडिया में आने के बाद मशहूर कमंटेटर हर्षा भोगले भी ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

 

ये भी पढ़ें- 2000 PPE किट मिलने पर हेल्थ मिनिस्टर ने शाहरुख का जताया आभार, SRK ने ऐसे किया रिएक्ट 

मीडिया में यह खबर आने के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं लोग करने लगे. भारत के पूर्व कप्तान और क्रिकेट जगत के बेहतरीन ऑलराउंडरों में शुमार कपिल देव की कप्तानी में भारत ने 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप जीता था.

कपिल देव ने अंतरराष्ट्रीय करियर में 131 टेस्ट और 225 वनडे मैच खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में 5248 रन और 434 विकेट दर्ज हैं. जबकि वनडे इंटरनैशनल करियर में 3783 रन बनाने के साथ 253 विकेट लेने का रिकॉर्ड है. कपिल देव ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला वेस्टइंडीज के खिलाफ फरीदाबाद में साल 1994 में खेला था.

WATCH LIVE TV

Trending news