Karwa Chauth 2021:करवा चौथ पर बीवी को दें ये गिफ्ट, तारीफ जरूर करें, हो जाएंगी खुश
Advertisement

Karwa Chauth 2021:करवा चौथ पर बीवी को दें ये गिफ्ट, तारीफ जरूर करें, हो जाएंगी खुश

Karwa Chauth 2021: करवा चौथ पर पति अपनी पत्नी को गिफ्ट देकर खुश करें.सबसे जरूरी बात आज के दिन उनकी तारीफ जरूर करें. इससे बेहतर तोहफा औरत के लिए कुछ और नहीं हो सकता. 

करवा चौथ 2021

Karwa Chauth 2021: आज यानी 24 अक्टूबर देशभर में सुहागिनें अपने पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रख रही है.करवा चौथ पर महिलाएं सोलह श्रृंगार करती हैं और निर्जला व्रत कर पूरा दिन चांद का इंजतार करती है. महिलाएं पूजा और करवा चौथ की कहानी सुनने के बाद रात में चांद निकलने पर अर्घ्य देकर पति के हाथ से पानी पीकर व्रत खोलती हैं. जब वह पति के लिए व्रत कर रही हैं तो पति का भी उन्हें खुश करना तो बनता है. ऐसे में पति अपनी पत्नी को तोहफा देकर उन्हें हेप्पी कर सकते हैं. जानिए क्या हैं पत्नी को देने के लिए बेस्ट गिफ्ट.

सबसे जरूरी बात आज के दिन उनकी तारीफ जरूर करें. इससे बेहतर तोहफा औरत के लिए कुछ और नहीं हो सकता. इसके साथ ही व्रत में उनका खास ख्याल रखें, केयर से महिलाएं सबसे अधिक खुश होती हैं.

ये भी पढ़ें-Karwa Chauth 2021: करवा चौथ पर इस समय दिखेगा चांद, ऐसे करें पूजा, सास को रखें खुश

ज्वेलरी दे गिफ्ट
अगर आप का बजट ठीक है तो आप अपनी पत्नी को अच्छी सी रिंग या नेकलेस गिफ्ट कर सकते हैं. जेवर देख कर कोई भी स्त्री का मन खुश हो जाता है. 

मेकअप है बेस्ट ऑप्शन
सभी महिलाओं को मेकअप करना पसंद होता है. ऐसे में अगर आप चाहें तो उन्हें मेकअप का सामान दे सकते हैं. इससे आपकी पत्नी काफी खुश होंगी.

घड़ी दे सकते हैं
स्टाइलिश घड़ी पहनना औरतों को अपनी शान लगता है. इसलिए आज के दिन अपनी पत्नी को ब्रान्डेड वॉच देकर सरप्राइज करें. इससे उन्हें काफी खुशी होगी.

ड्रेस भी है अच्छा तोहफा
फैशन के जमाने में अगर आप अपनी पत्नी को अच्छी ड्रेस या साड़ी देते हैं, इससे उन्हें काफी खुशी होगी. कुछ हटके ड्रेस खरीदकर अपनी पत्नी को सरप्राइज करें.

गजरा देकर बनाएं दिन
अगर आपकी पत्नी रोमांटिक है तो आप उसे गजरा दे सकते हैं. खुशबूदार गजरा अपने हाथों से अपनी पत्नी को लाकर दें और हो सके तो उनके बालों में ही लगा दें. इससे उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. 

Watch LIVE TV-

Trending news