थोड़ी सी जो पी ली है..! शराब पीकर टीआई ने दो को गाड़ी से उड़ाया, थाने में जमकर हुआ हंगामा
Advertisement

थोड़ी सी जो पी ली है..! शराब पीकर टीआई ने दो को गाड़ी से उड़ाया, थाने में जमकर हुआ हंगामा

ज़ी मीडिया ने प्रमुखता से दिखाया तो खरगोन एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने नशेड़ी टीआई का मेडिकल टेस्ट करवाकर अपराध दर्ज कर लिया है.

टीआई

राकेश जयसवाल/खरगोन: खरगोन जिले के भीकनगांव थाने पर उस समय हंगामा मच गया. जब खंडवा जिले के पंधाना थाने के टीआई अंतिम पंवार नशे में वाहन तेज रफ्तार में चलाकर भीकनगांव नगर के दो स्थानों पर रात 11:30 बजे दो लोगों को टक्कर मार दी. जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने थाने का घेराव कर दिया. आरोप लगाया कि TI शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे. उन्होंने लोगों से गाली-गलौज भी की है. 

MP पंचायत चुनाव 2021: चुनाव चिह्न में भोपू, चारपाई, कंघी से लेकर गृहस्थी का पूरा सामान शामिल, देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि जब इस खबर को ज़ी मीडिया ने प्रमुखता से दिखाया तो खरगोन एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने नशेड़ी टीआई का मेडिकल टेस्ट करवाकर अपराध दर्ज कर लिया है.

बड़ा हादसा हो सकता था
ग्रामीणों का आरोप था कि टीआई नशे में धुत होकर सड़क पर लहरा कर गाड़ी चला रहे थे. बचते-बचते भी टीआई ने निमाड़ जिनिंग के सामने बाइक सवार जयदीप देशमुख एवम राहुल देशमुख को टक्कर मारी और दूसरी बार नगर के छोटे चौराहे पर लक्की मंडलोई को हल्की टक्कर मारी. हालांकि रात के 11:30 बजे का समय होने से सड़क पर आवाजाही कम थी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

MP में कोरोना का अलर्ट: पड़ोसी राज्यों तक पहुंचा ओमिक्रॉन वैरिएंट, इन जिलों में निगरानी बढ़ाई

रात एक बजे तक चला हंगामा
इधर, थाने पर लगाने के बाद भी पंवार अपनी गलती मानने को तैयार नहीं थे और रौब दिखाते रहे थे. पुलिस द्वारा घायल युवकों के साथ ही टीआई का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराया. रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि हुई है.  स्थानीय पुलिस भी टीआई का बचाव करते हुए पहले तो मामले को रफा-दफा करने में जुटी रही, लेकिन ग्रामीण युवाओं की भीड़ और घटनास्थल पर वीडियो रिकार्डिंग देख आखिरकार पुलिस ने टीआई के खिलाफ केस दर्ज किया.

WATCH LIVE TV

Trending news