आज 7: 30 से होगा KKR vs SRH का मुकाबला, मोबाइल पर FREE में देख सकते हैं LIVE MATCH, देखें संभावित playing xi
Advertisement

आज 7: 30 से होगा KKR vs SRH का मुकाबला, मोबाइल पर FREE में देख सकते हैं LIVE MATCH, देखें संभावित playing xi

अगर आप भी अपने फोन में KKR vs SRH का मैच फ्री देखना चाहते हैं तो खबर आपके काम आ सकती है. 

सांकेतिक तस्वीर.

नई दिल्ली:  आज शाम ठीक 7 बजकर 30 मिनट पर आईपीएल 2021 का तीसरा मुकाबला शुरू हो जाएगा. आज की जंग चेन्नई के चेपॉक मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Night Riders) के बीच होगी. वॉर्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2020 में प्लेऑफ तक का सफर तय करने में सफल रही थी. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स साल 2012 और 2014 में आईपीएल चैंपियन रह चुकी है, जबकि वॉर्नर हैदराबाद को साल 2016 में विजेता बना चुके हैं. हालांकि आज देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों टीमों में से जीत के साथ कौन सी टीम आगाज करेगी. 

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?
आईपीएल 2021 का तीसरा मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.

आईपीएल 2021 का तीसरा मैच कहां होगा?
आईपीएल 2021 का तीसरा मैच 11 अप्रैल, रविवार को चेन्नई में खेला जाएगा.

Sunrisers Hyderabad probable playing XI

David Warner (captain), Johnny Bairstow (wicketkeeper), Manish Pandey, Kane Williamson, Kedar Jadhav, Abdul Samad, Abhishek Sharma, Rashid Khan, Bhuvneshwar Kumar, Sandeep Sharma and T Natarajan.

Possible playing XI of Kolkata Knight Riders

Shubman Gill, Sunil Narine, Nitish Rana, Eoin Morgan (captain), Dinesh Karthik (wicketkeeper), Shakib Al Hasan, Andre Russell, Varun Chakraborty, Shivam Mavi, Kamlesh Nagerkoti and the famous Krishna

फ्री में कैसे कैसे देख सकते हैं आज का मैच

अगर आप भी अपने फोन में KKR vs SRH का मैच फ्री देखना चाहते हैं तो खबर आपके काम आ सकती है. हम आपको बता रहे हैं कि घर बैठे आप स्मार्ट फोन में किस तरह मुफ्त में मैच का आनंद उठा सकते हैं. दरअसल, इस बार कोरोना के चलते बिना दर्शकों के मैच हो रहे हैं. लिहाजा दर्शकों को IPL 2021 के मैच लाइव दिखाने के लिए बीसीसीआई ने डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ साझेदारी की है. ऐसे में यूजर्स इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेकर IPL 2021 के लाइव मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.

मोबाइल पर आईपीएल मैच देखने के लिए डिज्नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन जरूरी चाहिए. इसलिए हम आपको  वोडाफोन-आइडिया (Vi) के साथ ही Reliance Jio और Bharti Airtel के कई ऐसे Prepaid Recharge Plans के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिनमें यूजर्स फ्री में आईपीएल क्रिकेट मैच देख सकते हैं और उन्हें बंपर डेटा बेनिफिट्स के साथ ही वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है. 

Prepaid Recharge Plans के साथ फ्री में देख सकेंगे IPL के मैच

ये हैं VI के प्लान
वोडाफोन-आइडिया ने कुछ दिनों पहले ही OTT बेनिफिट्स ऑफर किया है, जिसमें Disney+ Hotstar VIP फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान शुरू किया गया है. कंपनी यह सुविधा 3 प्रमुख रिचार्ज प्लान पर दे रही है.

  1. Vi के 401 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ ही 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 3जीबी डेटा, 16 जीबी बोनस डेटा और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं.
  2. 601 रुपये के प्लान में एक साल के लिए Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ ही 56 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 3GB डेटा, 32GB बोनस डेटा और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं.
  3. वोडाफोन-आइडिया के 801 रुपये वाले प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन के साथ ही 84 दिनों के लिए डेसी 3GB डेटा + 48 GB बोनस डेटा और 100 SMS हर दिन मिलते हैं.

यह हैं एयरटेल के प्लान

Disney+Hotstar VIP बेनिफिट्स के साथ एयरटेल के 3 प्रमुख प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं, जो कि 448 रुपये, 599 रुपये और 2,698 रुपये वाले हैं.

  1. एयरटेल के 448 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ ही 28 दिनों के लिए डेली 3 जीबी डेटा, डेली 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है.
  2. वहीं 599 रुपये वाले प्लान में 56 दिनों के लिए डेली 2 जीबी डेटा, डेली 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है.
  3. आखिर में 2,698 रुपये वाले प्लान में यूजर को Disney+Hotstar VIP बेनिफिट के साथ ही 365 दिनों के लिए डेली 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है.

JIO के प्लान

रिलायंस जियो के ऐसे 4 प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का फायदा मिलता है.

  1. जियो के 401 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ ही 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 3जीबी डेटा और 6 जीबी बोनस डेटा मिलता है.
  2. जियो के 77 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ ही 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 1.5 जीबी डेटा, 5 जीबी बोनस डेटा मिलता है.
  3. 598 रुपये वाले प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ ही 56 दिनों के लिए डेली 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है.
  4. 2599 रुपये वाले प्लान में 365 दिनों के लिए डेली 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 10 जीबी बोनस डेटा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. इन प्लान के साथ 100 एसएमएस डेली मिलते हैं.

टीवी पर इस चेनल पर प्रसारित होंगे मैच
अगर आप टीवी पर IPL 2021 देखने का प्लान बना रहे हैं तो आप Star Sports Network के स्पोर्ट्स चैनल्स के जरिए इसे देख सकते हैं, क्योंकि इसी पर यह ब्रॉडकास्ट होने वाला है. इस साल IPL में क्रिकेट मैच 8 टीमों के बीच होने वाले हैं. दोपहर के मैच की शुरुआत 3:30 बजे होगी और शाम के मैच की शुरुआत 7:30 बजे होगी.

ये भी पढ़ें: Vivo ipl 2021: आईपीएल के सभी मैच आप मोबाइल पर Free में live देख सकते हैं, बस करना होगा ये काम

ये भी पढ़ें: IPL 2021: 7:30 बजे से शुरू होगा CSK vs DC का मुकाबला, आप मोबाइल पर FREE में देख सकते हैं LIVE MATCH, जानें

WATCH LIVE TV

Trending news