LIVE एनकाउंटर: भिंड में ग्वालियर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

 भिंड के मेहगांव थाना इलाके में एनएच 92 पर xuv गाड़ी लूट कर भागे बदमाशों और पुलिस के बीच रात 11:30 बजे मुठभेड हुई. 

LIVE एनकाउंटर: भिंड में ग्वालियर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

भिंड: भिंड के मेहगांव थाना इलाके में एनएच 92 पर xuv गाड़ी लूट कर भागे बदमाशों और पुलिस के बीच रात 11:30 बजे मुठभेड हुई. जिसमें क्रॉस फ़ायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लगने से वह घायल हो गए. दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस भी दोनों बदमाशों के पीछे थी. जिन्हें मेहगांव पुलिस की मदद से पकड़ा और इलाज के लिए ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय भेजा गया है.

ठगी करने वालों हो जाओ सावधान! साइबर सेल की आई नई एडवाइज़री!

पिस्टल अड़ा के लूटी कार 
डाबरा के अल्लु गांव के पास हाईवे के पास से बीती रात दो बदमाश जिनके एक ग्वालियर निवासी विक्की ज़ख़ोरिया और भिंड के चितौरा गांव का रहने वाला प्रशांत जाट ने डबरा के जगदंबा कॉलोनी निवासी ब्रिजेश तिवारी को कट्टा अड़ाकर उसकी एसयूवी कार लूट ली थी. जिसकी जानकारी ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस को लगी तो पुलिस ने दोनों बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश गाड़ी भागा कर भिंड की सीमा में दाखिल हो गए.

बदमाशों ने की फायरिंग
सोमवार देर रात करीब 11.30 बजे दोनों बदमाशों की जानकारी कंट्रोल रूम के ज़रिए दी गयी, कि दो आरोपी SUV कार लेकर नैशनल हाईवे 92 पर जा रहे है, इनकी घेरा बंदी की जाए. ग्वालियर पुलिस भी उनके पीछे है. इस सूचना पर मेहगांव पुलिस घेरा बंदी के लिए रवाना हुई. बहुआ के पास पुलिस ने कार को ट्रैस कर लिया. उधर से आ रहे बदमाशों ने भी डाइल-100 देखते हुए घेरा बंदी भांप ली, खुद को घिरता देख बदमाशों ने हाइवे पर गाड़ी रोकते हुए सीधा फ़ायरिंग शुरू कर दी. जिसमें पुलिस को भी जवाबी फ़ायरिंग करनी पड़ी. क्रॉस फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी. जिसके बाद पुलिसकर्मी उनके पास पहुंचे और दोनो को गिरफ़्तार किया. 

CM शिवराज का ऐलान- कोराना से मृत कर्मियों के परिजन को अनुकंपा नियुक्ति, 5 लाख आर्थिक मदद भी

भारी मात्रा में हथियार बरामद
पुलिस को बदमाशों के पास से 2 पिस्टल 32 बोर के, 2 ज़िंदा राउंड 32 बोर के, 6 ख़ाली खोके बरामद हुए. इसके अलावा डबरा से लूटी हुई कार भी पुलिस ने ज़ब्त कर ली है. साथ ही पुलिस ने विभिन्न धाराओं में आरोपियों के ख़िलाफ़ मेहगाँव थाना में मामला भी दर्ज कर लिया है.

दोनों बदमाश हिस्ट्री शीटर है
आपको बता दें कि दोनों के ख़िलाफ़ ग्वालियर के थाटीपुर में एक हत्या का मामला भी दर्ज है. जिसने दोनों फ़रार चल रहे थे, मामले में बदमाशों पर 10-10 हज़ार रुपये का इनाम भी घोषित था.

WATCH LIVE TV