नाबालिग की जान का दुश्मन बना शादीशुदा सिरफिरा युवक, गर्दन पर ब्लेड से किए कई वार
Advertisement

नाबालिग की जान का दुश्मन बना शादीशुदा सिरफिरा युवक, गर्दन पर ब्लेड से किए कई वार

घटना के बाद लड़की के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

डिंडौरी पुलिस

डिंडौरीः डिंडौरी जिले में एक सिरफिरे युवक ने एक तरफा प्यार में एक नाबालिग लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया. सिरफिरे युवक ने नाबालिग की गर्दन पर ब्लेड से एक बाद एक कई बार किए जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ी. घटना के बाद युवक मौके से फरार है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. जबकि लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

यह है पूरा मामला 
घटना के बाद लड़की के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है. वह पिछले कई दिनों से लड़की को परेशान कर रहा था. आरोपी कई बार लड़की के साथ छेड़खानी भी कर चुका था. 

अकेले में किया लड़की पर हमला 
पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिक लड़की से एकतरफा प्यार करता था और कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था. घटना मंगलवार की है. सुबह करीब 10 बजे लड़की जब घर से किसी काम के लिए अकेली बाहर गई हुई थी. तभी युवक ने उसे रास्ते में रोका और उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश करने लगा. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसने ब्लेड से हमला कर दिया. आरोपी ने ब्लेड से लड़की की गर्दन पर कई वार किए, जिससे वह वही गिर पड़ी. 

अस्पताल में भर्ती है नाबालिग 
पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. गांव के अन्य लोगों ने जब लड़की को घायल अवस्था में देखा तो उसके परिजनों को मामले की सूचना दी. जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. मामले में डॉक्टर का कहना है कि लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है. 

ये भी पढ़ेंः मांगी मजदूरी मिली मौत, 3 हजार न देने पड़े इसलिए ईंट-भट्टा मालिक ने मजदूर को मार डाला

WATCH LIVE TV

Trending news