सिरफिरे आशिक से ना गर्लफ्रेंड बची न पत्नी-बच्चा, घिनौना काम करके हुआ फरार
Advertisement

सिरफिरे आशिक से ना गर्लफ्रेंड बची न पत्नी-बच्चा, घिनौना काम करके हुआ फरार

दोपहर के वक्त वाड्रफनगर पुलिस चौकी को सूचना मिली कि वाड्रफनगर नगर वार्ड क्रमांक 12 के एक मकान में एक से अजीब तरह की बदबू आ रही है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मकान का ताला तोड़कर देखा तो पुलिस हैरान रह गई. 

सांकेतिक तस्वीर.

शैलेंद्र सिंह/बलरामपुरः छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले से हत्या (murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक सिरफिरे युवक ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी. जबकि उसने अपनी प्रेमिका को भी मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस (Police) उसकी तलाश में जुटी है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, दोपहर के वक्त वाड्रफनगर (Vadrafnagar) पुलिस चौकी को सूचना मिली कि वाड्रफनगर नगर वार्ड क्रमांक 12 के एक मकान में से अजीब तरह की बदबू आ रही है. जिसके बाद ने मौके पर पहुंची पुलिस मकान का ताला तोड़कर अंदर पहुंची तो पुलिस हैरान रह गई. क्योंकि मकान में एक महिला की सड़ी गली लाश पड़ी थी. जांच में पाया गया कि महिला की हत्या उसका गला रेत कर की गई थी. पुलिस ने मृतक महिला के पड़ोसियों से पूछताछ की तो पुलिस को जानकारी मिली कि मृत महिला अपने प्रेमी छत्रपति के साथ उस मकान में रहती थी. दो दिन पहले उसके प्रेमी को महिला के साथ मकान में देखा गया था, लेकिन उसे बाद से ही मकान बंद था. 

पड़ोसियों से पूछताछ के बाद पुलिस मृत महिला के आरोपी की तलाश में जुट गई. जबकि मकान में सर्चिंग के दौरान पुलिस को एक पर्चा मिला जो मृतक महिला के प्रेमी ने लिखा था. जिसमें आरोपी ने चार लोगों की हत्या की बात लिखी थी.  

पर्चे के आधार पर पुलिस सिरफिरे युवक की तलाश करते हुए उसके घर जिले के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के सोनहत गांव पहुंची. जहां उक्त युवक के घर पर भी पुलिस को ताला लगा मिला. जिसके बाद पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ की तो गांव वालों ने बताया कि युवक का मकान पिछले कई दिनों से बंद है. 

पत्नी और बच्चे की मिली लाश 
जिसके बाद पुलिस ने यहां भी मकान का ताला तोड़कर घर में घुसी तो अंदर का नाजारा देखकर पुलिस फिर हैरान रह गई, क्योंकि घर में आरोपी युवक की पत्नी और उसकी दो साल की बच्ची की लाश पड़ी थी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिलहाल पुलिस अभी हत्या के कारणों का पता लगाने की तलाश में जुटी है. जबकि आरोपी छत्रपति की भी तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः Facebook आईडी हैक होने का इतना गम! युवक ने कर लिया सुसाइड, WhatsApp स्टेटस पर लिखी यह बात

WATCH LIVE TV

Trending news