मोक्ष पाने के लिए पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट! सुसाइड नोट में लिखी बड़ी बात
Advertisement

मोक्ष पाने के लिए पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट! सुसाइड नोट में लिखी बड़ी बात

हरियाणा के हिसार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक प्रिंटिंग प्रेस चलाने वाले मामूली आदमी ने अपना पूरा परिवार खत्म कर आत्महत्या कर ली. मामला हिसार के नंगथला गांव का है.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: हरियाणा के हिसार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक प्रिंटिंग प्रेस चलाने वाले मामूली आदमी ने अपना पूरा परिवार खत्म कर आत्महत्या कर ली. मामला हिसार के नंगथला गांव का है, जहां मोक्ष पाने के लिए 38 साल के रमेश कुमार ने अपना पूरा परिवार को ही मौत की नींद सुला दिया और फिर खुद की भी जान ले ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार देर रात करीब 12 बजे उसने पत्नी व तीन बच्चों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खाना खिलाया, फिर गर्म सरिये से चारों के सर पर वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. परिवार को खत्म करने के बाद सोमवार तड़के करीब सुबह चार बजे वह सिरसा हाईवे पर गया और बीच सड़क पर चलते वाहन के सामने आकर जान दे दी. 

ये भी पढ़ें-एयर होस्टेस रह चुकी महिला ने ड्रग्स तस्करी के लिए अपने बच्चे को बनाया हथियार! सागर जैन से जुड़े तार

मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक रमेश की जेब से एक नोट मिला, जिसमें लिखा था-''मैं बच्चों व पत्नी को मारकर सुसाइड कर रहा हूं, पुलिस को सूचित कर दो.'' नोट में और भी चौंका देने वाली बातें लिखी थी. उसमें लिखा था, ''तीन बार चलती बिजली की तार मुंह में डालकर मरने की कोशिश की लेकिन बच गया. इसलिए अब सड़क पर मरने जा रहा हूं, शरीर का बोझ खत्म करने के लिए.'' रमेश के पत्र में परिवार का प्यार, पैसे और काम में कोई परेशानी नहीं होना सामने आया है. रमेश ने लिखा कि वह सन्यास लेना चाहता था, लेकिन परिवार नहीं माना. उसने लिखा बच्चों से प्यार है, इसलिए वह उन्हें भी साथ ले जा रहा हूं.

Watch LIVE TV-

 

Trending news