बेटी से की गलत हरकत तो पिता ने दी रूह कंपा देने वाली सजा, लोग भी रह गए हैरान

माना जा रहा है कि अप्पालाराजू अपनी बेटी के साथ हुए कथित बलात्कार की घटना से ही काफी गुस्से में था और वह विजय से इसका बदला लेने की फिराक में था.

बेटी से की गलत हरकत तो पिता ने दी रूह कंपा देने वाली सजा, लोग भी रह गए हैरान
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः बेटी के साथ गलत हरकत से गुस्साए एक पिता ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है, जिसके बारे में सुनकर लोग हैरान हैं. दरअसल आरोपी ने छेड़छाड़ करने वाले युवक के परिवार के 6 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया है. यह घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम की है. हत्या के आरोपी अप्पालाराजू ने फिलहाल पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. 

2018 से शुरु हुई थी दुश्मनी
टीएनएम की रिपोर्ट के अनुसार, अप्पालाराजू पेंडुरथी मंडल के एक गांव का निवासी है. साल 2018 में अप्पालाराजू की बेटी के साथ गांव के ही रहने वाले विजय नामक शख्स द्वारा बलात्कार करने का आरोप लगा था. इसके बाद से ही अप्पालाराजू और विजय के परिवार के बीच दुश्मनी थी और एक ही गांव में रहने के बावजूद दोनों परिवारों में बातचीत नहीं होती थी. 

माना जा रहा है कि अप्पालाराजू अपनी बेटी के साथ हुए कथित बलात्कार की घटना से ही काफी गुस्से में था और वह विजय से इसका बदला लेने की फिराक में था. गुरुवार को उसे मौका मिला और उसने सुबह 6 बजे ही विजय के घर धावा बोल दिया और फसल काटने वाली दरांती से विजय के परिवार के 6 सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी. 

मरने वालों में तीन महिलाएं, बच्चे और एक पुरुष शामिल
मरने वालों में तीन महिलाएं , बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं. इनमें से एक विजय की पत्नी, एक चाची, पिता के साथ ही विजय के बच्चे शामिल हैं. वहीं हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अप्पालाराजू ने थाने जाकर सरेंडर कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.