CM शिवराज के मंत्री हरदीप सिंह डंग का वीडियो वायरल, भजन मंडली में नजर आए मंजीरा बजाते
Advertisement

CM शिवराज के मंत्री हरदीप सिंह डंग का वीडियो वायरल, भजन मंडली में नजर आए मंजीरा बजाते

 कुछ ने कहा कि जिले में डेंगू का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है, अब तक 700 से ज्यादा प्रकरण आ चुके हैं और जनाब बजाव के इंतजाम करने के बजाय मंजीरा बजाने में व्यस्त हैं. 

भजन मंडली में मंजीरा बजाते नजर आए हरदीप सिंह डंग

मनीष पुरोहित/मंदसौर: Minister Hardeep Singh Dung Viral Video: मध्य प्रदेश सरकार में पर्यावरण विभाग में मंत्री हरदीप सिंह डंग का एक वीडियो सामने आया. सुवासरा के एक गांव में शिवराज कैबिनेट के मंत्री भजन गाते नजर आए. इस दौरान उन्होंने मंजीरा भी बजाया, उन्होंने खुद ये वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया. 

भजन मंडली के बीच बैठे आए नजर
हरदीप सिंह डंग ने खुद अपना ये वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया, जो अब तेजी से वायरल होने लगा है. उन्होंने बताया कि सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के बसई गांव में भादवी बीज पर एक भजन मंडली आयोजित हुई. इसी दौरान वह भजन कीर्तन करते नजर आए, इस दौरान उन्होंने मंजीरा भी बजाया. 

यह भी पढ़ेंः- फांसी दो! एकतरफा आशिक के खिलाफ कैंडल मार्च, कॉलेज की छात्रा को बीच सड़क मारी थी गोली

लोग कर रहे इस तरह के कमेंट
वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट करते नजर आए. किसी ने इसे मंत्री की भक्ति भावना और सहजता बताया. वहीं कई लोगों ने मंत्री की इस भक्ति की तुलना जलते रोम में बंसी बजाते नीरो से की. वहीं कुछ ने कहा कि जिले में डेंगू का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है, अब तक 700 से ज्यादा प्रकरण आ चुके हैं और जनाब बजाव के इंतजाम करने के बजाय मंजीरा बजाने में व्यस्त हैं. 

यह भी पढ़ेंः- महिला आयोग में डॉक्टर की पिटाईः कोर्ट ने खारिज की आरोपी सचिव की जमानत, जानें क्या है मामला

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news