नाबालिग से हुआ था दुष्कर्म, फिर उसी से हुई शादी, प्रेग्नेंट होने पर फिर इसलिए कर दी हत्या

जबलपुर में नाबालिग लड़की की हत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 

नाबालिग से हुआ था दुष्कर्म, फिर उसी से हुई शादी, प्रेग्नेंट होने पर फिर इसलिए कर दी हत्या
फाइल फोटो

जबलपुरः जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की की हत्या का एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एक युवक ने पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसके साथ शादी भी कर ली. लेकिन लड़की के प्रेग्नेंट होने पर उसकी हत्या कर दी. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, मामला दो साल पुराना है. पुलिस ने बताया कि बरगी में रहने वाले प्रीतम नाम के एक युवक ने 2018 में 14 साल की एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद नाबालिग लड़की के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और नाबालिग को परिजनों को सौंप दिया. 

शादी के बाद की हत्या 
इस बीच आरोपी प्रीतम ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. हालांकि कुछ दिनों बाद युवक ने नाबालिग लड़की से शादी भी कर ली. लेकिन इस दौरान जनवरी 2020 में वह गर्भवती हो गई. जब यह बात युवक के माता-पिता को पता चली तो दोनों ने लड़की के साथ मारपीट की इसी दौरान वह आग में गंभीर रूप से झुलस गई. जहां अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ेंः "ये इश्क नहीं आसां इतना ही समझ लीजे'', कोर्ट मैरिज करने गए थे प्रेमी-प्रेमिका, परिजनों ने दी ये सजा

नाबालिग को दफना दिया 
नाबालिग की मौत के बाद युवक के माता-पिता ने लड़की और उसके परिजनों को सूचना दिए बिना ही उसके शव को जंगल में दफना दिया. जब पुलिस को इस पूरे मामले में शक हुआ पुलिस दोनों पती-पत्नी से पूछताछ की. जिसके बाद पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और लड़की का डीएनए टेस्ट करवाया. डीएनए जांच में पाया कि नाबालिग प्रेग्नेंट थी इसके चलते माता-पिता ने आग लगाकर उसकी हत्या की थी. 

पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि पूछताछ के दौरान युवक के माता-पिता ने ही नाबालिग की हत्या की थी, इसलिए दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि आरोपी युवक की प्रीतम की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में और भी जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः दर्दनाक हादसे में महिला प्रोफेसर की मौत, ट्र्क की टक्कर से सिर धड़ से हुआ अलग

WATCH LIVE TV