बर्थडे पार्टी में दोस्त से फोन पर बात रही थी लड़की, बदमाशों ने ब्लेड से काट दिया चेहरा, बोले- अब करो खूब बातें!

भोपाल में एक लड़की के चेहरे पर बदमाशों ने ब्लेड मार दी. 

बर्थडे पार्टी में दोस्त से फोन पर बात रही थी लड़की, बदमाशों ने ब्लेड से काट दिया चेहरा, बोले- अब करो खूब बातें!
बदमाशों ने लड़की के चेहरे पर मारी ब्लेड

भोपालः राजधानी भोपाल में बदमाशों के हौसलें बुलंद नजर आ रहे हैं. जहां एक बर्थडे पार्टी में कुछ बदमाशों ने एक लड़की के मुंह पर ब्लेड से हमला कर दिया. जिससे लड़की बुरी तरह से घायल हो गई. मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है. जब लड़की का वीडियो सामने आया तब पूरी घटना का खुलासा हुआ पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

लड़की को दूसरे लड़के से बात करना पड़ा महंगा
पुलिस ने बताया कि पूरा मामला भोपाल के एमपी नगर जोन-1 का है. यहां एक होटल में बर्थडे पार्टी चल रही थी. लड़की भी इस पार्टी में मौजूद थी. तभी आरिफ और उसके साथी ने एक लड़की पर ब्लेड से हमला कर दिया. जिससे पार्टी में अफरा-तफरी मच गई. लड़की ने बताया कि वह फोन पर अपने एक दोस्त से बात कर रही थी. तभी आरिफ और उसके साथी ने ब्लेड मार दी.

आरोपियों को नहीं जानती है. उसे बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया गया था. इसलिए वह पार्टी में पहुंची थी. लौटते वक्त जब फोन पर अपने दोस्त से बात कर रही थी, तभी उस पर हमला हुआ. जिससे उसके गाल से खून बहने लगा. लड़की का कहना है कि वह आरोपियों ने उसे मुंह पर ब्लेड मारकर कहा कि ''अब करो खूब बातें'' और दोनों वहां से फरार हो गए. 

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार 
दो दिन पहले हुई इस घटना का वीडियो आज सामने आया है. जैसे ही यह मामला पुलिस के पास पहुंचा पुलिस ने आरोपी आरिफ और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि दोनों छात्र और अशोका गार्डन में रहते हैं. 

दोनों आरोपी इवेंट ऑर्गेनाइजर का काम करते हैं. बुधवार को जब होटल में पार्टी चल रही थी तब दोनों उस वहां मौजूद थे. लेकिन छात्रा के ऊपर हमला करने के बाद वह फरार हो गए और घर भी नहीं पहुंचे थे. हालांकि छात्रा का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों को अशोकानगर क्षेत्र से ही गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है. जबकि घायल छात्रा से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः MP के इस शहर में बाढ़ जैसे हालत, सड़कें हुई जलमग्न, घरों में भरा पानी

WATCH LIVE TV